पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जादरूकता:‘जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं’ बुकलेट हुई जारी

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एमसी कमिश्नर ने किया बुकलेट का विमोचन

दैनिक भास्कर की ओर से कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों के अवेयर करने के उद्देश्य से बुकलेट का प्रकाशन किया गया है। पंचकूला नगर निगम के कमिश्नर आर.के. सिंह ने वीरवार को सेक्टर-14 स्थित एमसी ऑफिस में इस बुकलेट का विमोचन किया। यह बुकलेट ‘जब तक दवाई नहीं-तब तक ढिलाई नहीं’ नाम से प्रकाशित की गई है।

इसमें मास्क की महत्वता, ग्लव्स पहनने और उतारने के दौरान बरते जाने वाले एहतियात, कोरोना न होने पर अस्पताल जाते वक्त ध्यान रखने योग्य जानकारी, ऑफिस में कामकाज के दौरान डिस्टेंसिंग, घूमने या पर्यटन के वक्त सावधानियां, सफर के वक्त एहतियात, अच्छी इम्युनिटी के लिए खान-पान कैसा हो, घर में रहते वक्त जरूरी सतर्कता, सेफ्टी किट, घर बैठे इलाज करने में मददगार एप्स, शॉपिंग के वक्त जरूरी सावधानियां, ज्यादा देर भूखे न रहें, पैसों का लेन-देन डिजिटल करें, मन को शांत रखने के तरीकों की जानकारी दी गई है। आने वाले दिनों में इस बुकलेट का वितरण शह वासियों में किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें