पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:बिना परमिशन शराब, हुक्का पिलाने पर रेस्टोरेंट और कैफे मालिकों पर केस दर्ज

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिंजाैर के हाईवे फ्लेवर कैफे में बिना परमिशन पिलाई जा रही थी शराब
  • एपिडेमिक डिजीज एक्ट के तहत भी रेस्टोरेंट और कैफे पर मामला दर्ज किया

पंचकूला में देर रात तक चलने वाले रेस्टाेरेंट्स और कैफाें पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जिसमें सेक्टर-5 पुलिस स्टेशन और पिंजाैर थाने में दाे मामले दर्ज किए गए हैं। इसमें सेक्टर-5 पुलिस स्टेशन में देर रात तक सेक्टर-9 पर्पल फ्राेग रेस्टाेरेंट खाेलने पर सेक्टर-21 निवासी रेस्टाेरेंट मालिक अभिनव बंसल और मैनेजर माेहित धीमान पर मामला दर्ज किया गया है।

दाेनाें पर काेविड 19 के तहत एपिडेमिक डिजीज एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। इसके अलावा पिंजाैर थाने में हाईवे फ्लेवर कैफे के मालिक राकेश कुमार पर मामला दर्ज किया है। दोनों ही जगहों पर काेविड नियमाें की भी धज्जियां उड़ाई जा रही थी। जिसके बाद ही एपिडेमिक डिजीज एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए।

नाेटिस देने के बाद भी चल रहा था रेस्टाेरेंट

सेक्टर-9 पर्पल फ्राेग काे पहले ही काेविड 19 के संबंध में नाेटिस जारी किया था। इसके बाद जब सेक्टर-10 चाैकी इंचार्ज नरेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ चेकिंग के लिए पहुंचे ताे अंदर हुक्के भी पाए गए, जिन्हें जब्त कर लिया गया। इसके अलावा नाेटिस देने के बाद भी पर्पल फ्राेग रेस्टाेरेंट काे देर रात करीब साढ़े 12 बजे भी चलाया जा रहा था।

जब टीम चेकिंग करने पहुंची थी ताे रेस्टाेरेंट के अंदर तीन टेबलाें पर दाे हुक्के भी पड़े हुए थे। इसके बाद सेक्टर-5 पुलिस स्टेशन में पर्पल फ्राेग के मालिक और मैनेजर के खिलाफ धारा 188, 269, 270, 34 और 58 डिजास्टर मैनेजमेंट के अलावा धारा 3, 4 एपिडेमिक डिजीज के तहत मामला दर्ज किया।

हाईवे फ्लेवर कैफे के मालिक पर भी केस दर्ज

पुलिस चौकी अमरावती की टीम ने भी हाईवे फ्लेवर कैफे के मालिक राकेश पर मामला दर्ज किया है। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि हाईवे फ्लेवर कैफे मालिक राकेश कुमार अपने कैफे में ग्राहकों को शराब पीला रहा है। इसके अलावा प्रशासन की ओर से जारी किए गए आदेशों की भी अवहेलना कर रहा है।

इसके बाद पुलिस की टीम ने कैफे के अन्दर जाकर देखा तो रात को जिला मजिस्ट्रेट के आदेशों की अवहेलना करके 11.30 बजे के बाद भी कैफे खोल रखा था। इसके अलावा पुलिस की ओर से आरोपी राकेश कुमार को गिरफ्तार करके आरोपी के खिलाफ पिंजौर थाने में धारा 188,269,270, आईपीसी व 72-सी (ए) पंजाब एक्ट 1914 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें