पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:ब्य्रू एस्टेट सेक्टर-9 में चंडीगढ़ की और बिना किसी लेबल की बेच रहे थे शराब

पंचकूला3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चंडीगढ़ की 18 व 17 बिना होलोग्राम की बोतलें एक्साइज विभाग को मिली

हरियाणा से बाहर की शराब पंचकूला के रेस्टोरेंट में लोगों को परोसने का मामला थम नहीं रहा है। ऐसे में बुधवार को एक्साइज डिपार्टमेंट की ओर से चंडीगढ़ की और बिना होलोग्राम के शराब बेचने की जानकारी मिलने पर सेक्टर-9 के रेस्टोरेंट बार ब्य्रू एस्टेट पर छापा मारा। छापे के दौरान चंडीगढ़ की 18 शराब की बोतलें व 17 बिना होलोग्राम की शराब की बोतलें अपने कब्जे में ली।

जिसके बाद एक्साइज विभाग ने पुलिस को लेटर लिखकर रेस्टोरेंट बार मालिक के खिलाफ एक्साइज एक्ट की उल्लंघना करने के मामले में मामला दर्ज करने को कहा है। डीईटीसी प्रदीप यादव ने कहा कि बार में चंडीगढ़ की शराब और बिना होलोग्राम की शराब छापा मार कर जब्त की गई है और पुलिस को उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए लिखा है।

दरअसल एक्साइज विभाग को कुछ दिनों से सेक्टर-9 के ब्य्रू एस्टेट में चंडीगढ़ की शराब बेचे जाने की सूचना मिली थी। इसके अलावा वहां पर बिना किसी होलोग्राम के शराब बेचने की बात भी सामने आई थी। जिसके बाद विभाग के डीईटीसी प्रदीप यादव अपनी टीम के साथ बुधवार की दोपहर 3.30 बजे मौके पर पहुंचे।

उस समय रेस्टोरेंट बार के काउंटर पर चंडीगढ़ की 18 शराब की बोतलें रखी थीं, जिसका ढ़क्कन खुला हुआ था। साथ ही बिना होलोग्राम की शराब की 17 बोतलें थी जिस पर कोई नाम नहीं था। कुल 35 बोतलों को एक्साइज विभाग की टीम ने जब्त कर पुलिस को मामला दर्ज करने के लेटर लिखा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser