पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19 :48 कर्मचारियों के कोरोना सैंपल लिए

बरवाला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कोरोना महामारी को लेकर एसएमओ डाॅ. संजीव गोयल के निर्देशों पर जलोली टोल प्लाजा पर हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने 48 कर्मचारियों के कोरोना सैंपल्स लिए गए। डेंटल सर्जन डाॅ. मोनिका गोयल ने अपनी टीम के साथ ये सैंपल्स लिए और कोरोना के बचाव को लेकर भी जागरूक किया। लोगों को टीम द्वारा बताया  गया कि हमें दो गज की दूरी का ध्यान रखना चाहिए।   मुंह पर मास्क लगाकर रखना भी बहुत जरूरी है।  हमें दिन में कम से 20 बार तो अपने हाथ साबुन से धोने चाहिए और सेनेटाइज भी करना चाहिए।  लोगों को जागरूक करते हुए बताया गया कि बिना काम से घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए। इस दौरान एलटी रणजीत और जितेंद्र भी मौजूद रहे। डॉक्टर संजीव गोयल ने बताया कि टोल कर्मचारियों के कोरोना सैंपल्स लेने के बाद पंचकूला जरनल हॉस्पिटल भेज दिए है।

और वहीं प्राथमिक पीएचसी बरवाला के इंचार्ज डॉ मोहित शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि केंद्र की डेंटल सर्जन डॉ कुसुम हुड्डा के नेतृत्व में टीम की ओर से सोमवार को 6 लोगों के कोरोना सैंपल  लिए गए थे। तथा बताया कि कोरोना सैंपल कम्युनिटी सेंटर बरवाला में लिए गए थे।  पीएचसी बरवाला की ओर से प्रत्येक सप्ताह के तीन दिन- सोमवार, बुधवार, शुक्रवार को कोरोना सैंपल लिए जाते हैं। इंचार्ज ने बरवाला क्षेत्र के लोगों से मास्क पहनन, हाथों को साबुने से धोने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए जाने की अपील की है। लोगों को बताया गया है कि बिना काम से घरों से बाहर न निकलें और बच्चों ओर बुजुर्गों का भी खास ध्यान रखें। भीड़ वाली जगह से जाने से बचें और अपने आसपास वाले लोगों को भी अवेयर करें।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement