पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक:सेक्टर-9/10 डिवाइडिंग पर करंट से गाय की मौत, निगम ने 6 घंटे तक नहीं उठाया शव

पंचकूला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोग बोले- गनीमत रही कि जानवर की जगह इंसान नहीं था, 2017 में हुई थी मौत
Advertisement
Advertisement

निगम के लापरवाह रवैये की वजह से शनिवार सुबह बिजली का करंट लगने से एक गाय की मौत हो गई। गाय के शव को हटाने के लिए मौके पर मौजूद लोगों ने निगम के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया। लेकिन उसे वहां से ले जाने के बजाए निगम कर्मचारियों ने सड़क से उठाकर किनारे पर रख दिया। करीब 6 घंटे तक गाय का शव मौके पर पड़ा रहा। लेकिन उसे निगम की ओर से नहीं हटाया गया। हारकर लोगों ने गाय के शव के ऊपर चादर डाल दिया ताकि उसके शव को कुत्ते या फिर चूहे न नोच डाले।

2017 में सेक्टर-11/14 डिवाइडिंग रोड को क्रॉस करते समय स्ट्रीट लाइट के खंभे से निकली नंगी तार के संपर्क में आने से एक लड़के की मौत हुई थी। उसके बावजूद नगर निगम की ओर से सावधानी नहीं बरती जा रही है। वहीं, निगम के ईओ जरनैल सिंह ने बताया कि गाय के शव को हटाने के लिए मैं बोल देता हूं उसे हटा दिया जाएगा।

शव को किनारे रखकर चलते बने

मकान नंबर 1070 व 1072 निवासी दिनेश व दिनेश कुमार ने बताया कि उन्होंने सुबह 11 बजे नगर निगम के हेल्पलाइन पर कॉल कर निगम कर्मचारियों को मौके पर बुलाया था। निगम के कर्मचारी आए और शव को डिवाइडिंग रोड से उठाकर सड़क के किनारे रखकर चलते बने।

निगम की लापरवाही की वजह से गाय की गई जान

सेक्टर-9/10 की डिवाइडिंग पर सेक्टर-10 की ओर मकान नंबर 1075 के पीछे डिवाइडर पर लगे स्ट्रीट लाइट का बिजली का ज्वाइंट ओपन था। सुबह करीब 10.30 बजे वहां से एक गाय गुजर रही थी। नंगी तार के संपर्क में गाय के आने से उसकी मौत हो गई। मकान नंबर 1070 व 1072 के दिनेश ने बताया कि गनीमत रही कि स्ट्रीट लाइटों की नंगी तार के संपर्क में इंसान नहीं आया वरना किसी के घर का चिराग बुझ जाता।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement