पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनदेखी:आधार कार्ड के लिए डीसी ऑफिस में लग रही भीड़, नहीं रखी जा रही दो गज की दूरी

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • सोमवार को पुरानी बिल्डिंग में आधार कार्ड न बनने की वजह से ग्राउंड फ्लाेर पर लगी थी भीड़

सोमवार को सेक्टर-1 के डीसी ऑफिस स्थित ग्राउंड फ्लोर पर लोगों का आधार कार्ड बनाया जा रहा था। आधार कार्ड सेंटर के बाहर लोगों की भीड़ उमड़ी थी। आधार कार्ड बनवाने की होड़ में लोग एक-दूसरे से सटकर खड़े थे। वहीं, कुछ लाेग बिना मास्क के ही थे। हैरानी की बात यह है कि मौके पर पुलिसकर्मी के मौजूद होने के बावजूद लोगों को उचित दूरी पर खड़ा नहीं किया जा रहा था और न ही मास्क पहनने के लिए नहीं कहा गया।

अगर हालात यही रहे तो आने वाले दिनों में लोग कोरोना इंफेक्शन के शिकार हो सकते हैं। एक ही जगह बना आधार कार्ड: सामान्य तौर पर डीसी ऑफिस में दो जगहों पर आधार कार्ड बनाया जाता है। डीसी ऑफिस के ग्राउंड फ्लोर व डीसी ऑफिस परिसर में मजार स्थित पुरानी बिल्डिंग में दो जगहों पर आधार कार्ड बनाया जाता है।

सोमवार को पुरानी बिल्डिंग में आधार कार्ड नहीं बन रहा था ऐसे में डीसी ऑफिस बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर आधारकार्ड बनाने वालों की काफी भीड़ थी। डीआईओ सतपाल शर्मा ने बताया कि आधार कार्ड दो सेंटर पर बनाया जा रहा है। सोमवार को किसी कारणवश एक जगह ही आधार कार्ड बनाया जा रहा था। मंगलवार से दोनों जगहों पर पहले की तरह आधार कार्ड बनाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें