पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संदिग्ध शव:संदिग्ध हालात में मिला कई दिन पुराना शव, चेहरे पर चोटों के निशान से मर्डर की आशंका

पंचकूला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहचान छुपाने के लिए तेजधार हथियार से वार कर मृतक का चेहरा बिगाड़ा

पिंजौर के मढ़ावाड़ा एरिया में शनिवार रात एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालात में मिला है। झाड़ियों में मिले पुरुष के शव के चेहरे पर चोटों के निशान हैं। जिसे देखने से लग रहा है कि योजना बनाकर किसी व्यक्ति का मर्डर कर उसके शव को इस एरिया में फेंक दिया हो। आसपास के लोगों ने जब इस शव देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और जांच शुरू की गई।

असल में मढ़ावाड़ा एरिया में कुछ लोगों ने झाड़ियों में एक शव देखा। जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। देखने में शव कई दिन पुराना लग रहा है। वही मृतक के चेहरे पर तेजधार हथियारों से वार भी किए गए हैं। ताकि चेहरे पर वार कर उसकी पहचान को छुपाया जा सके। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस की टीम मौके पर आई। जिसके बाद मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम को बुलाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। वहीं, प्राइमरी जांच में मामला मर्डर का लग रहा है। जिसके चलते अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें