पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों का पालन:मोरनी रूट पर चल रही मिनी बस के स्थान पर बड़ी बस चलाने की मांग की

मोरनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों की मांग-बड़ी बसें चलाए विभाग ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का हो सके पालन

मोरनी| मोरनी पंचकूला मार्ग पर सवारियों से खचाखच भरी मिनी बस का सोमवार को टायर पेंचर हो जाने के कारण और उसमें स्टेफनी न होने यात्रियों को परेशानी का सामना करते हुए दो तीन किलोमीटर पैदल सफर तय करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार सुबह 7 बजे चलने वाली मिनी बस का बेरवाला गांव के पास टायर पेंचर हो गया। यात्रियों ने बताया कि बस सवारियों से खचाखच भरी हुई थी, चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए हादसे से पहले ही बस को रोक लिया।

यहां जिक्रयोग है कि मोरनी रूट पर परिवहन विभाग द्वारा मिनी बसें चलाई गई है, जबकि रूप सवारियों की अधिकता के कारण जहां यात्रियों को परेशानी होती है। वहीं कोविड-19 के सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का भी मजबूरी में पूरी तरह पालन नहीं हो पाता। अधिक भीड़ के कारण बस के बाहर भी यात्रियों को खिड़कियों में लटकना पड़ता है जिससे कभी भी कोई हादसा होने का डर बना रहता है।

जब टायर पेंंचर हुआ बस खचाखच भरी हुई थी
मोरनी पंचायत संगठन के प्रधान माम चंद भंवरा, धारला पंचायत के सरपंच सुरेशपाल राणा, कुदाना पंचायत के सरपंच मनफूल, सुनील शर्मा, विरेंद्र राजीटिकरी, बलदेव धारटी आदि ने परिवहन विभाग के उच्च अधिकारियों से मोरनी रूट पर चल रही मिनी बसों के स्थान पर बड़ी बसें चलाने तथा सभी बसों में स्टेफनी का प्रबंध करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें