पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:डिप्टी सीएम नेे सम्मानित किए जजपा के पार्षद

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम पंचकूला में जजपा के नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य वार्ड नंबर 9 से राजेश कुमार निषाद और वार्ड नंबर 14 से सुशील कुमार गर्ग हरियाणा के उपमुख्यमंत्री एवं जजपा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला से उनके चंडीगढ़ स्थित निवास स्थान पर मिले। वह जजपा जिला पंचकूला शहरी प्रधान ओ. पी. सिहाग के नेतृत्व में उप मुख्यमंत्री हरियाणा से मिले।

दोनों वार्ड सदस्यों ने उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला व इस मौके पर मौजूद जजपा के राज्य प्रधान सरदार निशान सिंह का धन्यवाद किया और कहा कि वह पार्टी को मजबूत करने में पूरा जोर लगा देंगे। उपमुख्यमंत्री हरियाणा दुष्यन्त चौटाला ने दोनों नवनिर्वाचित वार्ड सदस्यों को चुनाव जीतने पर बधाई दी तथा उन दोनों को सम्मानित किया। इस मौके पर उन्होंने जजपा जिला शहरी प्रधान ओ. पी. सिहाग को इस चुनाव में दोनों पार्षदों की जीत के लिए मेहनत करने पर प्रशंसा की तथा पूरी पंचकूला की जजपा टीम की भी सराहना की। उन्होंने उम्मीद जताई कि जजपा पंचकूला में भविष्य में और ताकत के साथ उभरकर आगे आएगी। उन्होंने कहा कि वह खुद तथा जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला पंचकूला के सभी कार्यकर्ताओं से मिलने आएंगे। उन्होंने राज्य स्तर पर जजपा को लगातार मजबूत करने में लगे राज्य प्रधान सरदार निशान सिंह व रणधीर सिंह के कार्य की भी तारीफ की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें