पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आस्था:माता मनसा देवी मंदिर में अब श्रद्धालु चढ़ा सकेंगे प्रसाद, श्राइन बोर्ड ने दी मंजूरी

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधानसभा स्पीकर से मिले दुकानदार, आभार जताया। - Dainik Bhaskar
विधानसभा स्पीकर से मिले दुकानदार, आभार जताया।
  • कोरोना के कारण बंद किया था प्रसाद चढ़ाना, मंजूरी मिलने से दुकानदार खुश

माता मनसा देवी मंदिर में अब श्रद्धालु बाहर से खरीद कर प्रसाद चढ़ा सकेंगे। माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड की ओर से अब प्रसाद इसकी मंजूरी दे दी गई है। कोरोना के दौरान यह व्यवस्था बंद कर दी गई थी। माता मनसा देवी मंदिर के आसपास प्रसाद बेचने वाले दुकानदार काफी समय से इसकी मंजूरी लेने के लिए अधिकारियों से आग्रह कर रहे थे।

माता मनसा देवी मंदिर के दुकानदार एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं पंचकूला भाजपा जिला मंत्री सुरेंद्र मनचंदा ने मंजूरी मिलने पर विधायक एवं विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, पंचकूला भाजपा जिला अध्यक्ष अजय शर्मा का आभार व्यक्त किया है।

सुरेंद्र मनचंदा ने कहा कि माता मनसा देवी मंदिर के आसपास प्रसाद बेचने वाले दुकानदारों की ओर से मंदिर में दोबारा से प्रसाद चढ़ाने की इजाजत देने का आग्रह स्पीकर से किया गया था। सुरेंद्र ने कहा कि दुकानदारों की रोजी रोटी खत्म हो गई थी। अब मंजूरी मिलने पर दुकानदार राहत महसूस कर रहे हैं।

सभी दुकानदार विधायक का धन्यवाद करने के लिए उनके निवास स्थान गए हैं। इनमें अनिल जोशी, पंकज शुक्ला, प्रेम नारायण, धर्मपाल, पार्षद नरेंद्र लुभाना और सुरेश वर्मा भी थे। इधर, श्राइन बोर्ड के सीओ एमएस यादव ने बताया कि बोर्ड की ओर से प्रसाद चढ़ाने की मंजूरी दे दी गई है। अब श्रद्धालु बाहर से खरीदकर लाए प्रसाद को मंदिर में चढ़ा सकेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें