पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट टूर्नामेंट:एजुकेशन डिपार्टमेंट ने क्रिकेट मैच में एक्साइज डिपार्टमेंट को हराया

पंचकूला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दूसरे इंटर डिपार्टमेंट स्टेट लेवल क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा मैच एजुकेशन डिपार्टमेंट और एक्साइज डिपार्टमेंट की टीम के बीच ताऊ देवीलाल स्टेडियम, सेक्टर 3 में खेला गया। मुख्य अतिथि के तौर पर वार्ड नं. 13 के पार्षद सुनीत सिंगला रहे। टॉस जीतकर एक्साइज डिपार्टमेंट की टीम 19.4 ओवर में बेटिंग करते हुए 142 रन पर सिमट गई। एक्साइज डिपार्टमेंट को और से अजय सिंह ने 34 गेंदों पर 37 और लेख राज ने 17 गेंदों पर 28 रन बनाकर टीम को संभाला और टीम को एक अच्छा स्कोर देने में सफल रहे।

एजुकेशन डिपार्टमेंट की और से जबरदस्त गेंदबाजी देखने को मिली और आईएएस राजीव रतन और एचसीएस जगदीप ढांडा ने कसी हुई गेंदबाजी से एक्साइज डिपार्टमेंट की टीम को बांधे रखा। कुल 143 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एजुकेशन डिपार्टमेंट की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उनके दो बल्लेबाज जल्दी ही पवेलियन लौट गए। लेकिन रवि शर्मा ने 30 गेंदों पर 38 रन बनाकर टीम को अच्छी साझेदारी दी।

रवि शर्मा के रन आउट होने के बाद क्रीज पर आए सौरव मेहता ने 21 गेंदों पर 37 रनों के धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए टीम को 19.2 ओवर में जीत दिलाई। मैन ऑफ द मैच का खिताब आईएएस राजीव रतन को दिया गया जिन्होंने 4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser