पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली की सप्लाई:तीन दिन से फॉल्ट के कारण किसानों को नहीं मिल रही बिजली

बरवाला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले चार दिनों से बिजली की सप्लाई नहीं आने के कारण सैकड़ों किसान परेशान है। किसानों को बिजली नहीं मिलने के कारण जहां फसल की बिजाई प्रभावित हो रही है तो वहीं बिजली के इंतजार में किसानों का समय बर्बाद हो रहा है। किसानों ने आरोप लगाया कि पिछले चार दिनों से बिजली नहीं आ रही हैं।

बिजली नहीं आने के कारण पूरा दिन खेत में गुजारना पड़ रहा है। किसानों ने कहा कि वो इस समस्या को लेकर बिजली विभाग के निचले अधिकारियों से मिले। लेकिन समस्या का कोई समाधान नही हो रहा है। किसानों ने यह भी कहा कि बिजली नहीं आने के कारण उनकी फसल लेट हो रही है। बिजली विभाग फ़ॉल्ट निकालने के लिए तेजी से कार्य करने का काम करें। ताकि काम का नुकसान न हो।

हमारी टीम को बिजली लाइन में फ़ॉल्ट नहीं मिल रहा है। आज मैं खुद अपनी टीम के साथ बिजली का फ़ॉल्ट ढूंढने में लगे हुए है। हमारा प्रयास रहेगा कि हम जल्द से जल्द बिजली की लाइन को ठीक करवा देंगे। - रविंद्र ढाकला, एसडीओ, बिजली विभाग।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें