पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:धरने पर बैठे किसानों ने प्रधानमंत्री का पुलता फूंककर जताया विरोध

बरवालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जबकि इन अध्याधेशों के आने के बाद किसान को भारी नुकसान झेलना पड़ेगा

अनाजमंडी बरवाला में आज किसानों का तीसरे दिन भी धरना जारी रहा। किसानों ने धरने के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुलता फूंक कर विरोध जताया। किसानों ने राज्य और केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वो तीन अध्याधेश लाकर देश के किसानों को ठगने का काम कर रही है।

जबकि इन अध्याधेशों के आने के बाद किसान को भारी नुकसान झेलना पड़ेगा। किसानों ने कहा कि वैसे तो सरकार किसानों के लिए स्वामीनाथन की रिपोर्ट अब तक लागू नहीं कर पाई। लेकिन इस प्रकार के किसान विरोध बिल लेकर आने में देरी नहीं करती है। जिसका बड़े-बड़े लोगों को फायदा मिलता है। अध्याधेश के बाद किसानों को फसलों का न्यून्तम समर्थन मूल्य नहीं मिलेगा। इसके अलावा सरकार की नीतियों के अनुसार यदि खरीद होगी तो किसान की कोई सुनवाई नहीं होगी। धरना 19 सितंबर तक जारी रहेगा, यदि सरकार ने किसानों की मांगे नही मानी तो फिर 20 सितंबर को 3 घंटे के लिए रोड जाम किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें