पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुविधा:98 लाख रुपए की लागत से फील्ड हॉस्टल का होगा रेनोवेशन, एचएसवीपी के हेड ऑफिस से होगी बुकिंग

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर-6 में स्थित फील्ड हाॅस्टल। - Dainik Bhaskar
सेक्टर-6 में स्थित फील्ड हाॅस्टल।
  • फील्ड हॉस्टल में 12 सूइट तैयार करेगा एचएसवीपी

अब फाइव स्टार होटल के सूइट कमरों की सुविधा सेक्टर-6 स्थित एचएसवीपी के फील्ड हॉस्टल में भी मिलेगी। दरअसल फील्ड हॉस्टल में 12 सूइट कमरें बनाए जाएंगे और इसके लिए काम शुरू कर दिया गया है। ये कमरें हॉस्टल के तीनों फ्लोर पर बनाए जाएंगे।

खास बात यह होगी उन सूइट कमरों की बुकिंग एचएसवीपी के चीफ एडमिनिस्ट्रेटर ऑफिस के माध्यम से होगी। इसके अलावा कुछ सूइट कमरों की बुकिंग ऑनलाइन भी की जाएगी ताकि आम लोग भी इनका आनंद ले सकेंगे। सूइट कमरों के चार्ज और ऑनलाइन बुकिंग कैसे होगी इस पर पूरा फैसला लेना बाकी है।

98 लाख रुपए की लागत से होगा रेनोवेशन का काम

एचएसवीपी की ओर से 98 लाख रुपए की लागत से फील्ड हॉस्टल के रेनोवेशन का काम होगा। हॉस्टल की दोनों डोरमेट्री को भी रेनोवेट किया जाएगा। इसके अलावा वहां के दो दर्जन कमरों का भी रेनोवेशन होगा। काफी दिनों से बंद पड़ी मेस को भी चलाया जाएगा ताकि वहां पर ठहरने वालों को खाना मिल सके।

एक्सईएन अशोक राणा ने बताया कि एचएसवीपी फील्ड हॉस्टल के रेनोवेशन का काम चल रहा है। रेनोवेशन पर करीब 98 लाख रुपए खर्चे जाएंगे। जिसमें 12 सूइट कमरे बनाए जाएंगे, जिसमें फाइव स्टार के बराबर सुविधा होगी। काफी समय से बंद पड़ी मेस को भी चलाया जाएगा।

सिविल सर्जन ऑफिस को खाली करवाया

कोरोना काल में पिछले साल सिविल सर्जन ऑफिस को फील्ड हॉस्टल में शिफ्ट किया था। एचएसवीपी की ओर से सिविल सर्जन ऑफिस को खाली करवाया गया। इसके अलावा हॉस्टल के कमरे में रिटायर्ड जज सहित विधानसभा के ऑफिस को भी खाली करवाया गया ताकि उन कमरों के रेनोवेशन का काम हो सके।

खबरें और भी हैं...