पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अस्वच्छता:गोयत ने कहा -गोबर इकट्‌ठा करवाकर नर्सरी में प्रयोग करे निगम

पंचकूला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर-26 हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी के पास पड़ी गंदगी दिखाते लोग।

सेक्टर-26 हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी के पास खाली पड़ी जगह पर पिछले एक महीने से गोबर फेंकने के कारण लोगों का जीना मुहाल हो गया है। कालोनी के पास कुछ अज्ञात लोग रात के समय रेहड़ी में गोबर भर कर फेंक जाते हैं। सुबह जब लोग सैर करने के लिये जाते हैं, तो बहुत बदबू आती है।

पिछले दिनों बरसात आने के बाद कई लोगों के घरों में भी गोबर पानी के साथ घुस गया था। पूर्व प्रधान जसवीर सिंह गोयत, आरएस लांबा, मुकेश कुमार, अनिता रानी, रविंद्र कुमार, सत्यवान खासा, अशोक कुमार, जयवीर सिंह, विक्की बत्तरा, राकेश कुमार, सूरज कुमार, आनंद कुमार, नवीन कुमार ने संयुक्त बयान में कहा कि यहां पर कूड़ादान रखा हुआ है।

वहां पर पहले ही कूड़ा बिखरा रहता है। अब गोबर भी फेंका जाने लगा है। लोगों ने कहा कि नगर निगम को उन लोगों के लिये भी प्रबंध करना चाहिए, जिन्होंने गाय और भैंस पाल रखी हैं, क्योंकि उनके पास गोबर फेंकने के लिये जगह नहीं है। इस कारण वह मजबूरन यहां पर गोबर फेंकने को मजबूर हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें