पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपील:गुप्ता ने कहा -नए स्ट्रेन में मास्क ही प्रोटेक्शन है, इसलिए मास्क पहनकर खुद और दूसरों की जिंदगी बचाएं

पंचकूला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करते विधानसभा अध्यक्ष। - Dainik Bhaskar
प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करते विधानसभा अध्यक्ष।
  • विधानसभा अध्यक्ष ने अफसरों से की मीटिंग, गैस की सप्लाई पर कहा- सीएम से करेंगे बात

कोरोना के बढ़ते केसेज को देखते हुए सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने अधिकारियों के साथ मीटिंग की। इसमें महामारी के फैलाव को रोकने को लेकर चर्चा हुई। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोविड-19 के नए स्ट्रेन में मास्क ही प्रोटेक्शन है। उन्होंने जिले के लोगों से मास्क पहनने ही अपील की। कहा कि मास्क न केवल खुद बल्कि दूसरों को भी संक्रमित होने से बचा सकता है।

पीडब्ल्यूडी के एसीएस आलोक निगम ने बताया कि कोरोना के मामले बढ़ जरूर रहे हैं, परंतु प्रशासन, सिविल सर्जन और पुलिस अफसर मिलकर महामारी को कंट्रोल करने की दिशा में ठोस कदम उठा रहे हैं। यहां कोविड को लेकर पर्याप्त मात्रा में वेंटीलेटर, इंजेक्शन और बेड हैं। सिर्फ ऑक्सीजन की सप्लाई दूर से आने की वजह से धीरे चल रही है।

इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि वे मुुख्यमंत्री से बात करके ऑक्सीजन की सप्लाई सुचारु रूप से करवाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने पुलिस उपायुक्त को लॉकडाउन और जिले में हरियाणा सरकार की मीटिंग को लेकर जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वाले लोगों पर पैनी नजर रखने काे कहा। इस मौके पर मेयर कुलभूषण गोयल, बीजेपी जिला प्रधान अजय शर्मा, फार्मेसी काउंसिल के सदस्य बीडी सिंघल, श्याम लाल बंसल के अलावा डीसी मुकेश आहूजा, अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा, डीसीपी मोहित हांडा, निगम कमिश्नर आरके सिंह, एसडीएम रिचा राठी, राकेश संधु, नगराधीश सिमरनजीत कौर, सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर आदि अफसर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें