ब्यूटीफिकेशन:कई जगहों पर दिखेंगे ‘आई लव पंचकूला’ सेल्फी प्वाइंट

पंचकूला9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर-17 और 18 की डिवाइडिंग रोड पर लगा सेल्फी प्वाइंट। - Dainik Bhaskar
सेक्टर-17 और 18 की डिवाइडिंग रोड पर लगा सेल्फी प्वाइंट।
  • पिंजौर, बरवाला, जीरकपुर की तरफ से पंचकूला में एंट्री पर भी सुंदर गेट बनवाए जाएंगे

नगर निगम ने पिछले दो माह से शहर की खूबसूरती बढ़ाने के लिए कई काम शुरू किए हुए है। इसी क्रम में एक हफ्ता पहले ही चंडीगढ़ की तरफ से एंट्री पर बने गेट के साथ एलईडी लाइट्स युक्त ‘आई लव पंचकूला’ सेल्फी प्वाइंट लगा है। निगम ने अब शहर की सभी एंट्री प्वाइंट और अन्य प्रमुख स्थानों पर आई लव पंचकूला की एलईडी लाइट्स लगवाने का फैसला किया है।

नगर निगम के कमिश्नर आर.के. सिंह का कहना है कि चंडीगढ़ से पंचकूला की एंट्री पर लगवाए गए इस एलईडी लाइट्स को शहरवासियों ने पसंद किया है। लोगों से इसके बारे में अच्छी फीडबैक मिलने पर अब पंचकूला की सभी एंट्री प्वाइंट सहित अन्य प्रमुख स्थानों पर ऐसे बोर्ड लगवाए जाएंगे। निगम की कोशिश है कि अगले डेढ़-दो माह में सभी एंट्री प्वाइंट और प्रमुख स्थानों पर इन बोर्ड को लगवा दिया जाए।

मेयर कुलभूषण गोयल का कहना है कि चंडीगढ़ से हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट की तरफ से एंट्री पर बनाए गए गेट के डिजाइन में भी बदलाव किया जाएगा। इस दिशा में जल्द ही काम शुरू होगा। इसके अलावा पिंजौर, बरवाला, जीरकपुर की तरफ से पंचकूला में एंट्री पर भी सुंदर गेट बनवाए जाएंगे। शहर में कुल छह एंट्री गेट बनवाए जाएंगे। इनका डिजाइन बनवाया जा रहा है।

शहीद मेजर संदीप सांखला चौक पर लगेगा 100 फुट ऊंचा तिरंगा झंडा...

निगम ने शहीद मेजर संदीप सांखला चौक यानि सेक्टर-1, 2, 5, 6 के गोल चक्कर पर 100 फुट ऊंचा तिरंगा झंडा लगाने का भी फैसला किया है जोकि शहर के विभिन्न स्थानों से दूर से ही दिखेगा। निगम कमिश्नर का कहना है कि यह तिरंगा झंडा दूर से ही दिखेगा। शहीद संदीप सांखला चौक पर हर साल एक्स-सर्विसमैन का कार्यक्रम भी होता है।

खबरें और भी हैं...