पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

panchkula.nic.in:शादी और अन्य समारोह की परमिशन लेनी है तो अब ऑनलाइन करें आवेदन

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 से 48 घंटे के भीतर प्रशासन सही जानकारी मिलने पर परमिशन देगा
Advertisement
Advertisement

अगर घर में किसी शादी विवाह या समारोह के लिए परमिशन लेना है तो इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करें। इसके लिए जिला प्रशासन की वेबसाइट panchkula.nic.in पर जाकर परमिशन के लिए फॉर्म अपलोड करें।    फॉर्म में समारोह में शामिल होने वाले लोगों के नाम, मोबाइल नंबर, उम्र, व्यवसाय, पता सहित पूरी जानकारी भरें। जिला प्रशासन से शादी-विवाह समारोह की परमिशन के लिए भरे हुए परफॉर्मा को mabranchpkl1@gmail.com ई-मेल करें। ई-मेल करने के 24 से 48 घंटे के भीतर जिला प्रशासन की ओर से डॉक्यूमेंट्स व परफॉर्मा में सही जानकारी होने पर शादी-विवाह समारोह के लिए परमिशन दे दी जाएगी। सिटी मजिस्ट्रेट सुशील कुमार ने बताया कि हमारी यह कोशिश रहती है कि शादी-विवाह समारोह के लिए आवेदकों को परेशान नहीं होने पड़े।

वह ऑनलाइन आवेदन दें। ध्यान रहे कि आवेदन में पूरी सही जानकारी होनी चाहिेए। आवेदन के तुरंत बाद उसे अप्रूव कर दिया जाएगा। बता दें कि हाल ही में जिला प्रशासन की ओर से सरल केंद्र में बनने वाले लाइसेंस आरसी व अन्य डाक्यूमेंट्स के लिए भी ऑनलाइन अपॉइंटमेंट की सुविधा कर दी गई है। ऐसे में अब सरल केंद्र के बाहर लोगों की भीड़ पहले की अपेक्षा कम रहती है और इससे इंफेक्शन फैलने की संभावना काफी कम होती है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement