पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियु्क्ति:झज्जर की सिटी मजिस्ट्रेट बनी समाचार पत्र वितरक की बेटी

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झज्जर की सिटी मजिस्ट्रेट पद पर कार्यभार संभालतीं शिवजीत। - Dainik Bhaskar
झज्जर की सिटी मजिस्ट्रेट पद पर कार्यभार संभालतीं शिवजीत।

रामगढ़ के समाचार पत्र वितरक गुरनाम सैनी की बेटी शिवजीत भारती को झज्जर का सिटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। शिवजीत 2020 बैच की एचसीएस अधिकारी हैं। हरियाणा सरकार की ओर से हाल ही में एचसीएस अधिकारियों के किए गए स्थानांतरण के तहत शिवजीत ने झज्जर में नगराधीश के पद पर मंगलवार को कार्यभार संभाल लिया है।

भारती ने कहा कि जिला प्रशासन झज्जर में उपायुक्त जितेंद्र कुमार के मार्गदर्शन में प्रभावी ढंग से कार्य करने का जो उन्हें अवसर सरकार ने दिया है, उस पर वह पूर्ण रूप से खरा उतरने के लिए सजग हैं। भारती ने कहा कि झज्जर में उनकी विधिवत रूप से पहली पोस्टिंग है।

इससे पूर्व वह पंचकूला व कुरूक्षेत्र में बतौर प्रशिक्षण अधिकारी के तौर पर काम कर चुकी हैं। झज्जर जिला में कुशल प्रशासनिक टीम के साथ वह अपना दायित्व निभाएंगी। सरकार- प्रशासन की योजनाओं को प्रभावी ढंग से लोगों तक पहुंचाने में वह सक्रियता से अपनी भागीदारी निभाएंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें