पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:घर के सामने साइकिल खड़ी करने पर चाकू से गोदा, मौत, तीन आरोपी काबू

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंदिरा कॉलोनी का मामला, चाकू से छाती पर किया हमला मौके पर हुई मौत

घर के सामने खड़ी साइकिल को हटाने को लेकर दो गुट में हुए झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक का नाम बिंदर है जो कि सेक्टर-16 इंदिरा काॅलोनी निवासी है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के बेटे रिंकू की शिकायत पर सेक्टर-14 थाने में 5 लोगों को खिलाफ आईपीसी की पांच अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला वीरवार रात करीब 9 बजे का है जब सेक्टर-16 इंदिरा काॅलोनी निवासी बिंदर अपनी साइकिल घर के सामने खड़ी कर घर में काम कर रहा था। उसी दौरान बिंदर के घर के बाहर पहुंचे सतीश कुमार ने साइकिल हटाने को कहा। ऐसे में दोनों में बहस होने लगी। मृतक के बेटे की शिकायत के अनुसार बहस के कुछ देर बाद ही सतीश अपने बेटे विक्की, सन्नी और पड़ोसी महिपाल व मोहित के साथ मौके पर पहुंचा।

सतीश ने लाठी से बिंदर के ऊपर हमला कर दिया और आरोपी विक्की ने शिकायतकर्ता के पिता के छाती में चाकू गोद दिया। आनन-फानन में उन्हें उठाकर सेक्टर-6 जनरल अस्पताल में ले गए। वहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक के बेटे की शिकायत के आधार पर 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। वहीं गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सतीश, सन्नी, विक्की तीनों आरोपी इंदिरा कॉलोनी के रूप में हुई हैं। शनिवार को पुलिस तीनों को कोर्ट में पेश करेंगी।

खबरें और भी हैं...