पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतिस्पर्धा:लक्ष्य धीमान, तरूशी ने थर्ड डेन ब्लैक बेल्ट हासिल की

पंचकूला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अकादमी के मार्शल आर्ट में विजेता खिलाड़ी - Dainik Bhaskar
अकादमी के मार्शल आर्ट में विजेता खिलाड़ी

एमराल्ड मार्शल आर्ट अकादमी की ओर से डिग्री और ब्लैक बेल्ट टेस्ट का आयोजन किया गया। यह टेस्ट अकादमी के एमडी व 5वीं डेन ब्लैक बेल्ट (कोरिया) मास्टर शिव घर्ति के नेतृत्व में आयोजित किया गया। जिसमें 6 से 20 साल तक के प्रतिभागियों ने भाग लिया। यह टेस्ट सुबह 11 बजे शुरू हुआ और दोपहर 2 बजे संपन्न हुआ।

अकादमी की ओर से घोषित रिजल्ट में लक्ष्य धीमान और तरूशी गौड़ ने थर्ड डेन ब्लैक बेल्ट हासिल की है, जबकि आदिश दीक्षित, विवान गुप्ता, तन्वी सिंगला, हर्षिती जसवाल ने सेकंड डेन ब्लैक बेल्ट प्राप्त की। इसके अलावा इस टेस्ट में फर्स्ट डेन ब्लैक बेल्ट को मिशका सिंगला, मिशिता वर्मा, आराध्या सिंह, अक्षज जैन, अचिंताया गुप्ता, तनसीम कश्यप, निधि सिंह, सिमरन, खुशी ने हासिल किया है। बताया कि सभी प्रतिभागियों ने कड़ी मेहनत के बाद विभिन्न ब्लैक बेल्ट को हासिल किया है।

अकादमी के को-एमडी कविता राय घर्ति ने बताया कि सभी प्रतिभागी पिछले 4 सालों से इस टेस्ट के लिए एमराल्ड मार्शल आर्ट अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे थे। कोई भी खिलाड़ी सेंटरों में नाम दर्ज करवा सकता है और ट्रेनिंग ले सकता है। इन सेंटर्स में सेनेटाइजर्स, डिस्पोजेबल गल्वस, टेंपरेचर चेक मशीन भी विशेष रूप से रखवाए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser