पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:मजदूरों को फ्री वैक्सीन लगाने को लिखा लेटर

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लेबर मिनिस्टर व सीएम मनोहर लाल से की मांग

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के एडवोकेट अरविंद सेठ ने हरियाणा सरकार से हरियाणा बिल्डिंग एंड अदर कंस्ट्रक्शन वर्कर्स बोर्ड से रजिस्टर वर्कर्स को फ्री कोरोना वैक्सीन लगाने की मांग की है। इस संबंध में मनसा देवी कॉम्प्लेक्स, सेक्टर-5 निवासी एडवोकेट अरविंद सेठ ने वीरवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल, लेबर मिनिस्टर और हरियाणा बिल्डिंग एंड अदर कंस्ट्रक्शन वर्कर्स बोर्ड के चेयरमैन को पत्र लिखा है।

बिल्डिंग व अन्य निर्माण कार्यों में लगे वर्कर्स के कल्याण के लिए इस बोर्ड का गठन हुआ है। यह बोर्ड बिल्डिंग व अन्य निर्माण कार्यों में लगे वर्कर्स के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं बनाता रहता है। एडवोकेट अरविंद सेठ का कहना है कि कोविड-19 में हुए नुकसान की भरपाई के लिए केंद्र व राज्य सरकार ने विभिन्न योजनाओं से समाज के अलग अलग वर्गों को लाभ दिया है।

उनका कहना है कि कोवड 19 के दौरान निर्माण कार्यों से जुड़े मजदूरों व अन्य कर्मचारियों को भी नुकसान हुआ है। इस वजह से कोरोना वैक्सीन लगवाने पर आने वाले खर्च का बोझ सरकार कम कर उन्हें लाभ दे सकती है। सरकार इन मजदूरों और कर्मचारियों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगवाने की व्यवस्था करे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें