पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना गाइड़लाइन का उल्लंघन:ठेके से शटर नीचे कर बेची जा रही थी शराब, केस दर्ज; संचालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए विभाग को लिखा

पंचकूला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर-14 में ठेके से शटर के नीचे से शराब लेता एक व्यक्ति। - Dainik Bhaskar
सेक्टर-14 में ठेके से शटर के नीचे से शराब लेता एक व्यक्ति।
  • सेक्टर-14 के शराब ठेके का मामला, फोन करके बुलाए जा रहे थे ग्राहक

लॉकडाउन के दौरान शराब ठेके बंद कर दिए गए हैं। बावजूद इसके सेक्टर-14 मेन शोरूम स्थित शराब ठेके से शटर नीचे कर शराब बेची जा रही थी। ठेके के भीतर बैठे कारिंदे पहले फोन पर शराब की बोतल के बारे में बात करते थे और उसके बाद ग्राहक को शटर के नीचे से बोतलें दे रहे थे।

ये हाल पूरे दिन चलता रहा और न ही प्रशासन की ओर से उसे रोका गया और न ही पुलिस ने रोकने की कोशिश की। सेक्टर-14 स्थित जेल विभाग ऑफिस के समीप शराब के ठेके से भी लोगों को शराब बेची जा रही थी। भास्कर के मौके पर पहुंचते ही शराब ठेके के कारिंदे ताला लगाकर फरार हो गए।

हैरानी की बात यह थी कि शराब ठेके के समीप बैठे कुछ बच्चों को 10-20 रुपए का लालच देकर शराब की बोतलें गाड़ी में रखने को कहा जा रहा था। पैसा देखकर बच्चे भी ऐसा करने के लिए तैयार हो रहे थे लेकिन भास्कर का कैमरा देखते ही शराब खरीदने आए लोग वहां से भाग खड़े हुए।

भास्कर की ओर से पहले तो कस्टमर बनकर शराब ठेके के कारिंदे से बात की गई और शराब की बोतल दिए जाने के बारे में बात की। उसकी पूरी वीडियो व फोटो बनाने के बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया। सेक्टर-14 थाना के एसएचओ राजीव मिगलानी ने पहले तो शटर के भीतर बैठे कारिंदों को आवाज लगाकर बाहर निकलने को कहा लेकिन वे बाहर नहीं आए। एसएचओ ने एक्साइज विभाग के अधिकारी को फोन कर ठेका मालिक की जानकारी ली और केस दर्ज कर लिया।

डीईटीसी प्रदीप यादव ने बताया कि सभी शराब ठेका मालिकों को लॉकडाउन के दौरान शराब नहीं बेचने को कहा गया है। बावजूद इसके अगर कोई भी ठेका मालिक नियमों का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें