पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाह निगम:स्पीड टेबल तो बना दिया लेकिन पानी के निकासी की व्यवस्था नहीं की

पंचकूला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

नगर निगम के इंजीनियरिंग विंग की लापरवाही की वजह से आम लोगों को सड़क पर पानी भरने की वजह से समस्या का सामना करना पड़ रहा है। मामला इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 के प्लॉट नंबर 210 व 225 के सामने निगम की ओर से महीनेभर पहले स्पीड टेबल बनाया गया। स्पीड टेबल के दोनों ओर पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की गई है।

ऐसे में फेज-2 के प्लॉट नंबर 217, 230, 231 व अन्य प्लॉट्स के सामने सड़क पर हल्की बारिश के बाद पानी इकट्ठा हो जाता है। पिछले दो दिनों से हुई बारिश के बाद इन प्लॉट्स के सामने करीब एक फुट तक पानी जमा है। ऐसे में वहां से गुजरने वाले लोग व आसपास के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

महीनेभर पहले निगम की ओर से स्पीड टेबल बनाया गया

लोगों ने बताया कि करीब महीनेभर पहले निगम की ओर से स्पीड टेबल बनाया गया। नियम के मुताबिक स्पीड टेबल के दोनों ओर निकासी के लिए पाइपलाइन डालना होता है ताकि बरसाती पानी की निकासी हो सके। पाइपलाइन न डालने की वजह से पानी की निकासी नहीं हो रही और लोग परेशान हो रहे। पंजाब का बॉर्डर फेज 2 के साथ ही है और ऐसे में सड़क पर ट्रैफिक ज्यादा होता है और लोग परेशान होते हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement