पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:बहसबाजी पर युवक के पेट में घोंपा चाकू, गंभीर हालात में चंडीगढ़ पीजीआई किया गया रेफर

पंचकूला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक के पेट मारा गया चाकू। - Dainik Bhaskar
युवक के पेट मारा गया चाकू।
  • गंभीर हालात में युवक पीजीआई किया रेफर

आपसी रंजिश में पहले तो युवक को गालियां दी और उसके बाद रास्ता रोककर उस पर हमला कर दिया। हमला करने आए कई युवक अभी हाथापाई ही कर रहे थे कि एक युवक ने संदीप के पेट में चाकू घोंप दिया। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

शोर शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे संदीप के परिवार वाले उसे सेक्टर-6 स्थित जनरल अस्पताल में लेकर गए। जहां से उसकी गंभीर हालात को देखते हुए उसे चंडीगढ़ पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने उसके भाई के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ इंदिरा काॅलोनी में रहता है। उसका भाई संदीप घर से किसी काम के चलते रात के समय मार्केट में जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ही राजीव काॅलोनी निवासी करण उर्फ गोलू, विशाल उर्फ गोगी, सोहित, दीपक उर्फ खाऊ ने उसे रोक लिया। जिसके बाद सभी ने उसे पुरानी रंजिश के चलते पहले तो गालियां दी और उसके बाद हाथापाई करनी शुरू कर दी। लेकिन इसी दौरान करण ने संदीप के पेट में चाकू घोंप दिया। जब खून में लथपथ होकर संदीप नीचे जमीन पर गिर पड़ा तो आरोपी मौके से फरार हो गए।

अजय के अनुसार जब डॉक्टरों के रेफर करने पर उसे एंबुलेंस में पीजीआई ले जाया जा रहा था तो उसने आरोपियों के बारे में उसे पूरी जानकारी दी। सेक्टर-14 पुलिस थाने में अजय के बयान दर्ज कर करण उर्फ गोलू, विशाल उर्फ गोगी, सोहित, दीपक उर्फ खाऊ के खिलाफ आईपीसी की 323, 324, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें