पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रथम नवरात्र:माता मनसा देवी मंदिर पहले दिन 5 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने लगाई हाजिरी

पंचकूला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
}दूरी भी है जरूरी, पर यहां नहीं दिखती

श्री माता मनसा देवी मंदिर में शनिवार को पहले शारदीय नवरात्र पर लोगों की भीड़ देखने को मिली। जिसे कंट्रोल करने के लिए मंदिर की सिक्योरिटी और पंचकूला पुलिस के जवान ड्यूटी पर डटे हुए है। लेकिन इसके बावजूद भी लोगों में दो गज की दूरी नहीं दिखाई दी।

दोपहर के वक्त अचानक लोगों की भीड़ बढ़ गई। मंदिर के बाहर तो दो गज की दूरी रही लेकिन मंदिर के अंदर श्रद्धालु एक-दूसरे से सटकर खड़े दिखाई दिए। पहले दिन मंदिर में 5 हजार से ज्यादा श्रद्धालु पहुंचे।

विस स्पीकर ने हवन पूजन में लिया हिस्सा...

विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने पहले नवरात्रि पर माता मनसा देवी मंदिर में हवन पूजन में हिस्सा लिया। इस दौरान उनकी पत्नी विमला गुप्ता भी मौजूद रही। हवन पूजन के बाद उन्होंने मंदिर परिसर में पौधरोपण भी किया। हवन पूजन के दौरान पंचकूला भाजपा के जिला अध्यक्ष अजय शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, पंचकूला नगर परिषद के पूर्व उप प्रधान बीबी सिंगल, विशाल सेठ, हरेंद्र मलिक आदि साथ थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें