पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:मेयर ने कहा -मोहाली और जीरकपुर की तर्ज पर पंचकूला में मिलेगा सीएलयू

पंचकूला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • पंचकूला में सिंगल विंडो के जरिए किए जाएंगे काम

मेयर कुलभूषण गोयल ने कहा है कि मोहाली और जीरकपुर की तर्ज पर पंचकूला में भी इंवेस्टमेंट के अवसर अब खुल गए हैं। यहां भी अब सस्ती दरों पर सीएलयू करवा सकेंगे। उन्होंने सेक्टर-14 नगर निगम कार्यालय में विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए यह बात कही। गोयल को लोगों ने पदभार ग्रहण पर बधाई दी।

गोयल ने बताया कि नगर निगम के बागवानी का काम तेजी से किया जाएगा, ताकि पंचकूला को हरा-भरा बनाया जा सके। पंचकूला को आत्मनिर्भर बनाने के लिए उद्योगपतियों, बैंक्वेट हॉल मालिकों और कॉलोनाइजरों को पंचकूला में इन्वेस्टमेंट के लिए निमंत्रण दिया गया है। ताकि पंचकूला को आत्मनिर्भर बनाया जा सके।

कुलभूषण गोयल ने कहा कि उद्योगपति, बैंक्वेट हॉल मालिक और कॉलोनाइजर पहले जीरकपुर और मोहाली जाते थे। वहां पर वह इन्वेस्टमेंट करते थे, लेकिन अब उनसे अपील की जा रही है कि वह पंचकूला में इन्वेस्टमेंट करें, ताकि पंचकूला आत्मनिर्भर बन सके। कुलभूषण गोयल ने बताया कि पंचकूला में जो सरकारी रेट हैं, वह मोहाली और जीरकपुर के बराबर कर दिए गए हैं। नगर निगम के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र की अब डेवलपमेंट तेजी से करने की कोशिश हैं।

पंचकूला के निगम में अब पूरी पारदर्शिता से काम होगा
दावा किया कि यहां पर बाकी क्षेत्रों के मुकाबले जमीन की दरें भी कम है। स्कूल, कॉलेज, अस्पताल चेंज ऑफ लैंड यूज (सीएलयू) देकर बनवाए जाएंगे, किसी को भी परेशानी नहीं आने दी जाएगी। सिंगल विंडो के जरिए काम किए जाएंगे। कुलभूषण गोयल ने कहा कि नगर निगम में अब पूरी पारदर्शिता से काम होगा। पंचकूला को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्राइवेट पार्टनरशिप की बहुत अधिक जरूरत है।

लोग यहां रहते हैं, लेकिन काम दूसरी जगह करते थे। अब उम्मीद है कि लोग यहीं पर अपना पैसा इन्वेस्ट करेंगे। कुलभूषण गोयल को माता मनसा देवी गोधाम के योगा ग्रुप के सदस्य मंजू, कुलदीप, अश्विनी ने आफिस में बधाई दी। अग्रवाल विकास ट्रस्ट के प्रधान सत्यनारायण गुप्ता, नरेंद्र जैन, कृष्ण अग्रवाल नन्हा ने कार्यालय में आकर बधाई दी। जननायक जनता पार्टी के नेता दिलबाग सिंह नैन, जतिंद्र संधू, संदीप नैन, पंकज पवार ने शुभकामनाएं दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser