कोविड नियमों का पालन करने की अपील:माता मनसा देवी मार्केट के दुकानदारों की मीटिंग, मास्क लगाने के भी निर्देश

पंचकूला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

माता मनसा देवी मार्केट शॉप कीपर यूनियन ने सोमवार को मीटिंग बुलाई। इसमें प्रसाद बेचने वाले दुकानदारों को कहा गया कि सभी मास्क लगाकर रखें। हर ग्राहक को हैंड सैनिटाइजर की सुविधा प्रदान करें। प्रसाद के थैले को गांठ लगाकर अच्छी तरह बंद करें। अपने दुकान के नाम की पर्ची अच्छी तरह चिपका दें, कोई भी दुकानदार थैला खुला न दें।

भारत में विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान 11 से 14 अप्रैल अप्रैल तक चल रहा है। नवरात्रों में माता मनसा देवी मंदिर के पास डिस्पेंसरी में लोग वैक्सीन लगवा सकते हैं। इसमें 45 साल या उससे ऊपर वाले दुकानदार वैक्सीन जरूर लगवाएं और यात्रियों को भी जागरूक करें।

माता मनसा देवी मंदिर में प्रसाद साफ सुथरा एवं उचित दाम पर ही बेचंे, हर दुकान पर रेट लिस्ट लगाकर रखें। मार्केट के प्रधान सुरेंद्र मनचंदा का कहना है कि मार्केट यूनियन ने 5 सदस्य कमेटी गठित की है जो ध्यान रखेगी के सभी नियमों का पालन हो।

सुरेंद्र मनचंदा ने सभी दुकानदारों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का "दवाई भी और कड़ाई भी" मंत्र बताया और कहा कि 2 गज की दूरी बनाने के साथ ही खुद भी मास्क पहनें और श्रद्धालुओं को भी बिना मास्क दुकान पर आने न दें।

खबरें और भी हैं...