पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:मोरनी की सड़कों पर पैच वर्क लगते ही उखड़ रहा

मोरनी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोरनी के प्रमुख मार्गों की खस्ताहाल के चलते लोकनिर्माण विभाग द्वारा शुरू करवाए गए पैच वर्क के घटिया कार्य पर लोग उंगलियां उठा रहे है। लोगों का आरोप है कि सड़कों के गड्ढों में भरा जा रहा मैटिरियल लगाने के साथ ही उखड़ रहा है।

जानकारी देते हुए कोठी पंचायत के सरपंच खेमराज, कोटी पंचायत के सरपंच अजय राणा, धाराला पंचायत के सरपंच सुरेशपाल राणा, टिपरा पंचायत के सरपंच उपेंद्र शर्मा, राजीटिकरी पंचायत के सरपंच विरेंद्र राणा, भपूेंद्र राणा, मास्टर चंद चौहान, नरेंद्र राणा सेहत, निर्मल राणा खरटा, बीजेपी नेता पंडित तेजपाल कोटी ने बताया कि लोगों की मांग पर क्षेत्र के खस्ता हालत मार्गों की मरम्मत के लिए पैच वर्क का कार्य शुरू किया गया है। लेकिन संबंधित लेबर द्वारा इसे सही तरीके से नहीं किया जा रहा है। लोगों ने लोकनिर्माण विभाग से इस कार्य की सुध लेने की मांग की है। वहीं इस बारे में एसडीओ जगविंद्र रंगा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह पैच वर्क के कार्य का निरिक्षण करवाते है, यदि कोताही बरती गई तो संबंधित कंपनी को दौबारा पैच वर्क का कार्य करना होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें