पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:गर्भवती महिला से मिली एमटीपी किट बचने वाले की सूचना, अरेस्ट

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कालका में एमटीपी किट बेचने का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि उसने किस-किस को यह किट भेजी थी। वही इस किट को कहां से लेकर आता था। बड़ी बात यह है कि एक गर्भवती महिला ने पुलिस को इस मामले में जानकारी दी। पुलिस की टीम ने रेड कर उसे गिरफ्तार किया है।

असल में कालका की एक महिला को उसके पति ने गर्भपात करने के लिए किट लाकर दी थी। जबकि महिला गर्भपात नहीं करना चाहती थी। महिला के पति ने उसे यह किट पिहोवा के रहने वाले वीरेंद्र सिंह से लाकर दी थी। जिसके चलते महिला ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। महिला 6 सप्ताह की गर्भवती थी।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने ये किट वीरेंद्र से लाकर दी है। ऐसे में पुलिस को लगा कि वीरेंद्र कालका एरिया में पहले भी किट की सप्लाई करता होगा। महिला के बयान नोट किए ओर उसकेचलते वीरेंद्र पर मामला दर्ज किया गया। वीरेंद्र पर पुलिस एमटीपी एक्ट 3,4,5,2,3 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें