पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध मौत:मोरनी रोड पर 60 फुट गहरी खाई में जली मिली पंचकूला के शख्स की कार और लाश, पंचकूला सेक्टर-26 के राजेश की संदिग्ध हालत में मौत

पंचकूला7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजेश का शव ड्राइवर सीट के साथ वाली सीट पर मिला। साथ में शराब की बोतल भी पड़ी थी। घरवालों का दावा है कि राजेश शराब नहीं पीता था। - Dainik Bhaskar
राजेश का शव ड्राइवर सीट के साथ वाली सीट पर मिला। साथ में शराब की बोतल भी पड़ी थी। घरवालों का दावा है कि राजेश शराब नहीं पीता था।
  • घरवालों ने कहा-हादसा नहीं यह हत्या है

पंचकूला सेक्टर-26 निवासी एक व्यक्ति का शव उसी की गाड़ी में अधजले हालात में मोरनी रोड पर खाई में मिला है। कार सड़क से 60 फुट गहराई में गिरी हुई थी और पूरी जली हुई थी। मृतक राजेश की लाश ड्राइवर सीट के बजाय बगल वाली सीट पर दबी हुई हालात में मिली। मौके पर चंडीमंदिर थाना पुलिस, क्राइम ब्रांच सेक्टर-26,25 की टीमें और सीन ऑफ क्राइम टीम को बुलाया गया।

मामला संदिग्ध हाेने के कारण परिवार ने इसे हत्या बताया है और शिकायत चंडीमंदिर पुलिस थाने में दी है। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है, जिससे यह हादसा लग सके। सड़क से जहां गाड़ी नीचे खाई में गिरी है, वहां कोई मोड़ भी नहीं है। ऐसे में हादसे के बजाय पुलिस इसे हत्या के एंगल से जांच कर रही है।

घरवाले बोले- बहुत शांत स्वभाव के थे, नहीं थी किसी से दुश्मनी...

45 साल का राजेश सेक्टर-26 में परिवार के साथ रहता था। उसके दो बच्चे हैं। वह दवाइयों की सप्लाई और गाड़ियां बेचने-खरीदने का काम करता था। परिवार की मानें तो उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी। राजेश बहुत ही शांत स्वभाव का था। वह वीरवार दोपहर बाद अपनी स्कोडा कार (सीएच01एएल-9347) की सर्विस करवाने के लिए घर से निकला था। उसने घर पर भी बताया था कि वह मनीमाजरा में सर्विस करवाने के लिए जा रहा है। लेकिन रात करीब 11 बजे तक जब राजेश घर नहीं आया तो पत्नी ने परिवार के लोगों और दोस्तों को जानकारी दी थी। इसके बाद राजेश की तलाश शुरू की गई।

भाई ने कटी उंगली देख शव को पहचाना... मोरनी रोड पर मांधना के पास गाड़ी खाई में गिरी थी, जो पूरी तरह से जल चुकी थी। उसकी सीट, डैशबोर्ड से लेकर टायर तक सब जल चुके हैं। राजेश कार में बगल वाली सीट पर पड़ा हुआ था और उसका शरीर पूरी तरह से जल चुका था। शव इस कदर जल चुका था कि उसे पहचान पाना मुश्किल था। राजेश की टांग में रॉड डली हुई थी, जबकि दाएं हाथ की एक उंगली कटी हुई थी। उसके भाई दिनेश ने उसे पहचाना। कार से राजेश के शव और उस गाड़ी को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। पीसीआर ने कार और राजेश के शव को करीब 12 बजे के आसपास देख लिया था, लेकिन उसे शाम करीब चार बजे तक बाहर निकाला जा सका।

पुलिस को भी इसलिए लग रहा है ये मर्डर...

  • राजेश सेक्टर-26 से मनीमाजरा जा रहे थे, लेकिन उनकी आखिरी लोकेशन वीरवार शाम 6 बजकर 27 मिनट पर मांधना के करीब भूड गांव में मिली। शव उस यहां से करीब 8 किलोमीटर की दूरी पर था। शाम को इसी दौरान मोबाइल भी ऑफ हो गया था।
  • राजेश यहां आया कैसे, गया किसके साथ और क्यों। घरवालों का कहना है कि राजेश शराब नहीं पीता था और गाड़ी भी बहुत ही आराम से चलाता था। गाड़ी को देखने से लग रहा था कि आग रात को लगी है, तभी किसी ने नहीं देखा।
  • गाड़ी जब खाई में गिरी तो किसी पेड़-पत्थर से नहीं टकराई। लग रहा है कि कार आराम से नीचे गिराई गई है। क्योंकि अगर कार स्पीड में होती तो कार ज्यादा गहरी खाई में जाती।
  • राजेश का शव ड्राइवर सीट पर नहीं था। बगल वाली सीट पर शव पड़ा हुआ था।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें