पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:गांव अभयपुर, औद्योगिक क्षेत्र और सेक्टर-14 में पार्क हुए खस्ताहाल

पंचकूला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पार्क डेवलपमेंट कमेटियों का गठन करने की मांग की
  • लोग बोले- पार्कों में मिट्टी डालने या लेवलिंग का काम पूरा किया जाए

वार्ड नंबर 9 के गांव अभयपुर, औद्योगिक क्षेत्र और सेक्टर-14 में पार्कों की खस्ता हालत पर लोगों ने रोष जताया है। युवा कांग्रेस नेता अंकुश निषाद ने मांग की है कि पार्कों में खड़ी घास की तुरंत सफाई कराई जाए। जिन पार्कों में मिट्टी डालने या लेवलिंग का काम होने वाला है, उसे तुरंत पूरा किया जाए।

अंकुश निषाद ने बताया कि वार्ड के अंतर्गत पडऩे वाले पार्कों में कई जगह गंदगी का आलम पसरा रहता है। नगर निगम के उदासीन रवैया के कारण पार्कों में बड़ी-बड़ी घास खड़ी हो गई है। औद्योगिक क्षेत्र फेज-2, अभयपुर और सेक्टर-14 में खाली जगह की भी सफाई करवाने की मांग की गई। अंकुश निषाद का कहना है कि वह कई बार नगर निगम के अधिकारियों से इस संबंध में लिख चुके है, लेकिन उनके काम ना करने के रवैया के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। औद्योगिक क्षेत्र फेज-2 के पार्कों में शाम के समय लोग सैर करने, घूमने के लिए आते हैं, लेकिन घास इत्यादि होने के कारण सांप इत्यादि निकलने का खतरा बना रहता है। जिससे कोई भी हादसा हो सकता है।

अंकुश निषाद ने अपने खर्च पर वार्ड के 2 बड़े पार्कों में मशीन चलाकर घास कटवा दी है। उनका कहना है कि प्रशासन को भी जनता की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखना चाहिए। निषाद का कहना है कि पार्कों में पार्क डेवलपमेंट कमेटियों का गठन करके झूले, बैठने के लिए बेंच, सैर करने के लिए अलग से पटरी बनाई जाए। ताकि लोगों को लगे कि वे किसी शहर के पार्कों में घूम रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें