पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पटियाला निवासी पर्स स्नैचर को गिरफ्तार

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने नवंबर 2020 में सेक्टर 21 से पर्स स्नैच करने के आरोप में एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी मनींद्र सिंह उर्फ मोनू जिला पटियाला में तख्तूमाजरा का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक 21 नवंबर 2020 को शिकायतकर्ता चंडीगढ़ निवासी डाॅ. इभा कुमारी ने पुलिस चौकी, सेक्टर-21 में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह 21 नवंबर को करीब एक बजे दिन में एल्केमिस्ट अस्पताल में ड्यूटी के लिये जा रही थी तो अस्पताल की तरफ से दो नौजवान लड़के काले रंग की मोटर साइकिल पर आये और शिकायतकर्ता के हाथ से पर्स जबरदस्ती छीन कर भाग गए।

पर्स के अन्दर मोबाइल फोन वनप्लस 8, ड्राइविंग लाइसेंस, गाड़ी की आरसी, पैन कार्ड वोटर कार्ड, कार का इंश्योरेंस, कार की चाभी, बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड, एसबीआई का फॉरेक्स कार्ड और 2 हजार नकद रुपए थे। शिकायतकर्ता ने पर्स स्नैच करने वाले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ सेक्टर-5 के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने 379ए आईपीसी के तहत केस दर्ज किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें