पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पिकअप ने पुलिसकर्मी को मारी टक्कर, मौत; दुर्घटना के बाद पिकअप ड्राइवर फरार

पंचकूला2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अस्पताल में डॉक्टरों ने घायल को किया मृृत घोषित, केस दर्ज

पंचकूला-यमुनानगर हाईवे पर अलीपुर इंडस्ट्रियल एरिया के नजदीक एक पिकअप ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी, जिसके बाद बाइक पिकअप के अगले हिस्से में फंस गई। ऐसे में कुछ दूरी पर जाकर पिकअप भी रोड के साथ लगते नाले में गिर गई। इस दौरान पिकअप गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं राहगीरों ने घायल बाइक सवार के बारे में पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद घायल बाइक सवार को सेक्टर-6 स्थित जनरल अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने राहगीर महीपाल सिंह की शिकायत पर पिकअप गाड़ी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मृतक व्यक्ति की पहचान अंबाला के गांव तसडोली निवासी बहादुर सिंह के रूप में हुई है। बहादुर सिंह एक पुलिसकर्मी था, जो फरीदाबाद में पोस्टेड और पंचकूला में किसी काम से बाइक पर आया था और घर वापस जाते समय उसका अलीपुर इंडस्ट्रियल एरिया के पास एक्सीडेंट हो गया।

राहगीर महीपाल ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह एक प्राईवेट अस्पताल में नौकरी करता है। रोजाना की तरह रात के समय ड्यूटी खत्म कर अपने गांव तसडोली में जा रहा था। इसी दौरान अलीपुर के पास एक पिकअप गाड़ी (यूपी11टी-9757) ने उसके सामने ही बहादुर की बाइक (एचआर04बी8941) को टक्कर मारी। जिसके बाद घायल सड़क पर गिर गया और बाइक पिकअप के अगले हिस्से में फंस गई।

हादसे के बाद पिकअप नहीं रूकी और एक इनोवा सवार ने पिकअप को रूकवाने की कोशिश की। इस दौरान भागने के चक्कर में उसकी गाड़ी हाईवे के साथ लगे नाले में उतर गई। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया। महीपाल ने बताया कि घायल उसके गांव का ही बहादुर सिंह है। जिसके बाद उसे सेक्टर 6 स्थित जनरल अस्पताल में पहुंचाया गया। पुलिस ने एक्सीडेंट की शिकायत पर पिकअप गाड़ी चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें