पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाइट डोमिनेशन अभियान:40 नाकों पर पुलिस ने 1510 गाड़ियों की चेेकिंग की, पांच आरोपी गिरफ्तार

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार रात 10 से सुबह 4 बजे तक चलाया नाइट डोमिनेशन अभियान

पुलिस की ओर से शनिवार रात को 10 बजे से सुबह 4 बजे तक नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपने-अपने इलाकों में गश्त की। इसके साथ ही अलग अलग स्थानों का चयन कर नाकेबंदी और पुलिस की ओर से होटल, धर्मशाला, सराय, ढाबों व अन्य ठहरने वाले स्थानों, बैंक एटीएम को भी चेक किया गया।

इस दौरान नाकों से गुजरने वाले वाहनों व व्यक्तियों की गहनता से चेकिंग की गई। डीसीपी मोहित हांडा ने बताया कि शनिवार रात को स्पेशल नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया गया। डोमिनेशन के दौरान जिले में 40 स्थानों पर नाकेबंदी कर वाहनों की गहनता से जांच की गई। डोमिनेशन के दौरान पुलिस ने 5 अलग-अलग मामले दर्ज करके 5 आरोपियो को गिरफ्तार किया। डोमिनेशन के दौरान कुल 1510 वाहनों को चेक किया गया, इनमें से 346 टू-व्हीलर, 710 फोर-व्हीलर, 255 लाइट व्हीकल, 193 हैवी गाड़ियों को चेक किया गया। इनमें से 35 वाहनों के चालान किए गए और 2 इम्पाउंड किए गए। मामले में 5 आरोपी भी गिरफ्तार किए गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें