पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस का जागरुकता अभियान:सेक्टरों में पैदल मार्च निकालकर पुलिस ने लोगों को किया जागरूक

पंचकूला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मास्क बांटते पुलिस अधिकारी।
  • पुलिस ने मनाया प्रेजेंस डे, शहर में लगाए स्पेशल नाके

शनिवार को पंचकूला में पुलिस ने कई जगहों पर स्पेशल नाके लगाकर वाहनों की चेकिंग की। यह सब पुलिस की ओर से पुलिस महानिदेशक हरियाणा की ओर से चलाए गए पुलिस प्रेजेंस डे के तहत किया। इस पूरी कार्रवाई को लेकर डीसीपी मोहित हांडा की ओर से भी विशेष प्लानिंग कि गई थी। जिसे लेकर शनिवार सुबह 9 बजे से शाम को 3 बजे तक स्पेशल अभियान चलाया गया। जिसके दौरान पुलिस ने स्पेशल नाके लगाकर गश्त पैट्रोलिंग व चेकिंग की।

ताकि पंचकूला में किसी भी प्रकार की समस्या न हो। जिस पुलिस प्रेजेंस डे तहत कार्रवाई करते हुए पंचकूला पुलिस ने सभी थाना प्रबंधक व सभी चौकी इंचार्जों ने अपने अपने क्षेत्र मे नाके लगाकर चेकिंग की गई है। पंचकूला पुलिस ने इस अभियान मे राइडर, पी.सी.आर को भी तैनात कर पड़ताल की जा रही है।

पुलिस पैदल गश्त के दौरान चौक चौराहों, भीड़-भाड़ वाली बाजार आदि जगहों पर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों और वस्तुओं की चेकिंग की गई। इस दौरान लोगों को जागरूक कर बिना मास्क वाले लोगों को मास्क बांट कर भी बचाव के लिए जागरूक किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें