पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:वेबसाइट न चलने से नहीं जमा हो रहा प्रॉपर्टी टैक्स

पंचकूला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंचकूला नगर निगम की साइट न चलने से शहर वासी बीते कुछ दिनों से अपना प्रॉपर्टी टैक्स जमा नहीं करा पा रहे हैं। पंचकूला विकास मंच के दलीप कत्याल और राकेश अग्रवाल का कहना है कि वह वीरवार को सेक्टर 4 स्थित पंचकूला नगर निगम के ऑफिस में दूसरी बार अपना हाउस टैक्स जमा करवाने गए। वहां जाने पर उन्हें बताया गया कि निगम की साइट नहीं चल रही।

उन्हें टैक्स जमा कराने के लिए बाद में आने के लिए कहा गया। उनका आरोप है कि ऑनलाइन भुगतान भी नहीं हो पा रहा है। नगर निगम ने चैक लेने की सुविधा को भी बंद किया हुआ है। राकेश अग्रवाल का कहना है कि नगर निगम पंचकूला ने साल 2016 एवं 2021 में प्राइवेट एजेंसी लगा प्रॉपर्टी टैक्स का सर्वे करवाने के लिए लाखों करोड़ों रुपये खर्च तो दिखा दिया लेकिन पंचकूला के लोगो की मेहनत की कमाई लगवाने के बाद लगातार टैक्स देते रहने पर भी धक्के खाने को विवश होना पड़ रहा है। इस कार्य मे लगी सभी एजेंसियां, अधिकारी या जनता के कहे जाने वाले सेवक सब इस समस्या का हल निकालने में विफल रहे है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें