पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेक्टर-25 में लग रहा कचरे का ढेर:राधा स्वामी सत्संग घर के नजदीक रखे डस्टबिनों में लगा है ढेर

पंचकूला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर-25 में डस्टबिनों के बाहर लगा ढेर। - Dainik Bhaskar
सेक्टर-25 में डस्टबिनों के बाहर लगा ढेर।

पंचकूला नगर निगम एक तरफ स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 की तैयारियों में जुटा है। वहीं शहर में कई जगह बीते कई दिनों से कचरे के ढेर लगे हैं। राधा स्वामी सत्संग घर, सेक्टर 25 के नजदीक डस्टबिन रखे गए हैं। यह डस्टबिन कचरे से भर चुके हैं जिन्हें पिछले कई दिनों से खाली नहीं किया गया है। इसके अलावा इन डस्टबिन के आसपास भी कचरे के ढेर लगे हैं।

फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट्स एसोसिएशन, पंचकूला के संगठन सचिव बी आर मेहता का कहना है कि वह सेक्टर 25 में कचरे के लगने वाले ढेर के बारे में निगम अफसरों को कई बार जानकारी दे चुके हैं लेकिन यहां की सफाई के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए जा रहे हैं।

यहां गंदगी बढ़ती जा रही है जिससे मक्खियां मच्छर काफी तादाद में हो गए हैं। इससे बीमारी फैलने का अंदेशा बना हुआ है। कई बार एरिया के सफाई कर्मियों और सुपरवाइजर के सहयोग से एरिया को साफ कराया जा चुका है। कुछ ही दिनों बाद फिर से पहले जैसे हाल हो जाते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser