पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:रेलवे कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

पंचकूला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे ब्रांच में उत्तर रेलवे कर्मचारी यूनियन कालका वर्कशाप ब्रांच ने भारतीय मजदूर संघ और भारतीय रेलवे मजदूर संघ के आहवान पर निजीकरण के विरोध में सरकार जगाओं रोष प्रदर्शन एंव गेट मिटिंग की है। इस मौके पर उत्तर रेलवे कर्मचारी यूनियन कालका वर्कशाप ब्रांच के प्रधान केसर सिंह , सचिव चन्द्रमोहन व अन्य पदाधिकारियों व रेल कर्मचारियों ने भाग लिया। इस दौरान रेलवे कर्मचारियों ने सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की है। इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार के विरूद्व रोष व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार रेलवे का निजीकरण करने पर उतारा है, लेकिन रेल कर्मचारी इसे बर्दास्त नहीं करेंगे। इस रोष प्रदर्शन में सतीश कुमार, सुखदेव तथा जसवंत सिंह सहित अन्य ने भी विचार रखे।

सेक्टर वासियों ने मनाया जन्मदिन

सेक्टर-7 में मकान नंबर 235 में रहने वाले डॉ. रतन सिंह दयाल शनिवार को 100 साल के हो गए। सेक्टर वासियों ने मिलकर उनका सौवां जन्म दिवस मनाया। पूर्व पार्षद सीबी गोयल के नेतृत्व में कई लोग उनके निवास पर पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस अवसर पर उन्हें शाॅल और बुके देकर सम्मान दिया गया। सीनियर सिटीजन एसोसिएशन सेक्टर-7 के चेयरमैन डाक्टर जीएस चहल तथा पार्क डवलपमेंट सोसाइटी के महामंत्री अनिल गुप्ता ने रतन दयाल की लम्बी व स्वस्थ आयु की कामना की। इस अवसर पर डाॅ. दयाल ने केक भी काटा और सभी को जल पान व मिठाई खिलाई गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें