पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेजिडेंट्स ने पार्षद को गिनवाईं सेक्टर की समस्याएं:पार्षद के समक्ष 27 मांगों को रख इनका जल्द समाधान कराने की भी मांग की

पंचकूला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर 23 में बना डंपिंग ग्राउंड रेजिडेंशियल एरिया से दूर किसी अन्य इलाके में शिफ्ट किया जाए। सेक्टर 26 में बनी पॉली क्लीनिक को अपग्रेड कर 30 बिस्तरों को गवर्नमेंट अस्पताल बनाया जाए। इस अस्पताल में सभी बीमारियांे के इलाज हो और ज्यादा बीमार मरीजों को भर्ती करने की भी सुविधा हो।

रेजिडेंट्स वेलफेयर सोसायटी, सेक्टर 26 ने रविवार को वार्ड नं. 18 से नवनिर्वाचित पार्षद संदीप सोही के सम्मान में समारोह का आयोजन हुआ। यह समारोह सेक्टर के कम्युनिटी सेंटर में हुआ। इसमें सोसायटी के पदाधिकारियों की ओर से पार्षद संदीप सोही के समक्ष अपनी समस्याएं रखी गई और इनका जल्द समाधान कराने की मांग की गई। सोसायटी के पदाधिकारियों ने 27 मांगों का ज्ञापन भी पार्षद को सौंपा।

सोसायटी की ओर से प्रधान डी.एस. हीरा ने पार्षद के समक्ष मांगों को रखा। सेक्टर वासियों की पिछले कई सालों से लंबित इनहांसमेंट की समस्या का समाधान कराने की मांग की गई। इसके लिए हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अफसरों पर दबाव बनाकर अपने किए वायदे पूरे करने और तीन जजों की कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर इनहांसमेंट के लिए री केलकुलेशन कराने की मांग की गई।

सोसायटी ने सेक्टर 26 के कम्युनिटी सेंटर को रेनोवेट कराने और इसमें पहली मंजिल भी बनवाने की मांग रखी। स्थाई खेल के मैदान की व्यवस्था होने तक अस्थाई खेल के मैदान की सुविधा देने, चंद दिनों बाद रेगुलर बेसिस पर सेक्टर में खाली पड़ी जगह और खाली प्लॉट से जंगली घास, पौधे व झाडिय़ां कटवाने, राधा स्वामी सतसंग भवन के निकट और घरों के आगे आए दिन गिरने वाले गोबर को रोकने के लिए स्थाई समाधान कराने की मांग की गई।

डी.एस. हीरा ने सभी राउंडअबाउट्स, क्रॉसिंग, सभी सड़कों के टी प्वाइंट, कम्युनिटी सेंटर, मंदिर, पॉलीक्लीनिक, अलकेमिस्ट अस्पताल, सभी शैक्षणिक संस्थानों के नजदीक ट्रैफिक लाइट्स या स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की गई। उन्होंने सड़कों की मेनटेनेंस कराने सहित सेक्टर 24, 25, 27 और 28 की तर्ज पर सेक्टर 26 की सभी सड़कों पर एलईडी लाइट्स लगवाने की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser