पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विद्युत समस्या:सेक्टर-10 को एक के बजाय दो फीडर से मिलेगी बिजली

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजली ऑफिस के सामने धरना प्रदर्शन की दी थी चेतावनी

हाउस ओनर्स वेलफेयर एसोसिएशन, सेक्टर 10 की मांग पर उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम ने कार्रवाई करते हुए सेक्टर 10 में निर्बाध बिजली सप्लाई के उद्देश्य से सेक्टर में एक फीडर की बजाए अब 2 फीडरों से बिजली सप्लाई देने का निर्णय लिया है।

हौवा के चेयरमैन भारत हितैषी एवं मुख्य मार्गदर्शक एसके शर्मा ने बताया कि पिछले 15 दिनों से सेक्टर-10 में 8 से 12 घंटे के अघोषित बिजली कट से बेहाल सेक्टर वासियों को राहत के लिए एसोसिएशन ने 2 जुलाई को बिजली निगम के मैनेजिंग डायरेक्टर शशांक आनंद को मांग पत्र में चेताया था कि यदि जल्द बिजली की सप्लाई सुचारू न की गई तो एसोसिएशन की ओर से बिजली कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

एसोसिएशन के संस्थापक एन सी स्वामी, प्रधान बी एम कौशिक, महासचिव एनके खोसला, वरिष्ठ उपप्रधान अमित गुप्ता, सुभाष भारद्वाज एवं सुभाष शर्मा ने संयुक्त बयान में कहा कि एसोसिएशन के मांग पत्र पर बिजली विभाग ने सेक्टर 10 का सर्वे करवाया था। इस सर्वे में पाया गया कि सेक्टर में फीडर की सप्लाई ओवरलोड बर्दाश्त नहीं कर पा रही है।

सेक्टर 10 की बिजली सप्लाई को अब दो हिस्सों में बांट कर ओवरलोडिंग की समस्या में सुधार लाने का प्रयास किया जा रहा है। भारत हितैषी, प्रेम लाल गुप्ता, आरके शर्मा, कुसुम अरोड़ा, जीडी बत्रा, डीएन मोंगा, बृजलाल जैन सुनील गुप्ता एवं मुकेश गोयल ने बताया कि सेक्टर 10 में एक फीडर की बजाए दो फीडरों से बिजली सप्लाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...