पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:वुमन पुलिस स्टेशन पंचकूला सेक्टर-5 में हुई संगोष्ठी

पंचकूला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संयुक्त राष्ट्र मानव तस्करी के खिलाफ विश्व दिवस पर (2020) पर वुमन पुलिस स्टेशन सेक्टर-5 में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में एसीपी नूपुर बिश्नोई, काउंसलर रेणु माथुर, संरक्षण अधिकारी सोनिया सभरवाल, कानूनी काउंसलर शिवानी और सोनिया सेमिनार का हिस्सा रहे। इस दौरान कार्यक्रम में न्यायिक, कानून प्रवर्तन, पीड़ितों के सामाजिक और पुनर्वास पर चर्चा की गई और इस विषय पर विचार सांझा किए गए।

सोसायटी ने किया पौधरोपण

चाइल्ड वूमेन वेलफेयर सोसाइटी ने शनिवार काे पौधरोपण अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के तहत पहले दिन चंडीगढ़ और पंचकूला में पौधे लगाए गए। पौधरोपण कार्यक्रम में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता रंजीता मेहता मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने पौधे लगाकर अभियान की शुरुआत की। सोसायटी की ओर से गिलोय गुलाब और जामुन के पौधे लगाए गए।

सोसाइटी के प्रधान हरजिंदर सिंह, उप प्रधान मनीषा शर्मा, चेयरमैन मोना, कैशियर ललित कुमार और बबीता ने मुख्य अतिथि का कार्यक्रम में पहुंचने पर स्वागत किया। माैके पर सोशल वर्कर जसविंदर कौर सोनिया को भी सम्मानित किया गया। सोसाइटी ने इस साल 2000 मेडिसिनल और फलों के पौधे लगाने का लक्ष्य रखा है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें