क्राइम / लोन दिलवाने के बहाने किया यौन शोषण

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

पंचकूला. सेक्टर-23 स्थित चंडीमंदिर पुलिस थाने में बार बार यौन शोषण करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। जिसमें बरवाला की रहने वाली एक महिला ने यमुनानगर के ओल्ड हमीदा के रहने वाले एक ऑटो ड्राइवर पर मामला दर्ज करवाया है। 
जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर, एफआईआर को यमुनानगर पुलिस को ट्रांस्फर किया है। क्योंकि क्राइम यमुनानगर में किया गया है, वहीं पीड़ित पंचकूला की रहने वाली है। ऐसेे में अब यमुनानगर पुलिस इस मामलेें में इन्वेस्टिगेशन करेगी। 
असल में बरवाला की रहने वाली महिला ने बताया कि जनवरी 2019 में वो और उसकी बहन कुरूक्षेत्र एरिया से बरवाला आ रहेे थे। रात के समय उन्हें जब कोई साधन नहीं मिला, तो ऑटो चालक राजिंद्र ने उन्हें लिफ्ट दी थी। इस दौरान राजिंद्र ने कहा था, कि वो बरवाला तो नहीं जा सकता है, लेकिन रात ज्यादा होने के कारण अब कोई साधन भी नहीं मिलेगा। ऐसे में उन्हें अपने घर पर उनको रात को रोक लिया।ऐसे में महिला ने पहलेे तो डर के मारे किसी को कुछ बताया नहीं, लेकिन कुछ समय के बाद मामलें की शिकायत यहां पंचकूला पुलिस को दी। जिसके बाद अब पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। चंडीमंदिर पुलिस थाने में जीरो एफआईआर को दर्ज कर उसे यमुनानगर पुलिस को भेज दिया गया है।
एक दूसरे का नंबर किया एक्सचेंज

राजिंद्र की पत्नी और बाकी परिवार के साथ वो रात को उनके घर पर रहे थे। जब वो सुबह घर वापिस आए, तो अच्छा आदमी सोचकर एक दूसरे का नंबर एक्सचेंज कर लिया। जिसके बाद राजिंद्र से बात होने लगी। इस दौरान महिला ने राजिंद्र को बताया था, कि उसे लोन लेना है। जिस पर राजिंद्र ने उसे कहा कि उसके कई जानकार है, जो लोन दिलवाले में मदद करेगें। जिसके बाद महिला के डाक्यूमेंट्स को भी मंगवाया गया। ऐेसे में कई महीनो तक बात होने के दौरान लोन दिलवाने के बहाने राजिंद्र ने कई बार उसे अपने घर में बुलाया। जहां उसके साथ कई बार शारीरिक शोषण किया गया। कुछ ही समय के बाद राजिंद्र ने लोन दिलवाने के नाम पर भी उसे धोखा दिया। उसे झूठ बाेला गया, जबकि लोन के लिए उसने कोई काम किया ही नहीं था। ऐसे में जब महिला ने उस से रेप का विरोध किया और बार बार धोखा देने की बात कही, तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देने लगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना