पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचकूला:सेक्टर-26 पाॅलीक्लीनिक में पानी की टंकी में निकला सांप, पीने को इस्तेमाल नहीं होता था पानी

पंचकूला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्नेक कैचर टीम ने निकालकर जंगल में छोड़ा, डॉक्टर्स ने छत पर रखी सभी टंकियां साफ करवाईं

घग्गर पार सेक्टराें में अब हर दूसरे दिन लाेगाें के घराें से सांप निकल रहे हैं। लाेगाें के घराें के पास बने पार्क में भी सांप देखे जा रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि अब सेक्टर 26 की पाॅलीक्लीनिक में पानी की टंकी के अंदर करीब 4 फीट लंबा सांप मिला है। इसके बाद सांप पकड़ने वालाें काे माैके पर बुलाया गया।

उन्हाेंने सांप काे पानी की टंकी से बाहर निकालकर उसे जंगल में छोड़ दिया। सांप पानी की टंकी में लगे पाइप के चाराें तरफ लिपटा हुआ था और इसके बाद यहां पर सभी पानी की टंकियां सांफ करवाई गई। अब बरसाताें के कारण घग्गर पार के सेक्टराें में सांप और जंगली जानवर निकलने शुरू हाे गए हैं। कुछ दिन पहले ही सेक्टर-26 में एक घर से करीब 4 फीट लंबी गो निकली थी। जिसके बाद यहां पर हड़कंप मच गया और लोगों ने इसकी सूचना नगर निगम की स्नेक कैचर टीम को दी।

जब तक निगम की स्नेक कैचर टीम मौके पर नहीं पहुंची तब तक लोगों ने इस गाे पर पूरी नजर रखी। जैसे ही टीम मौके पर आई तो उससे पहले ही गो लोगों की कार के नीचे से होते हुए झाड़ियों में चली गई। इसके बाद स्नेक कैचर टीम ने करीब आधे घंटे तक चेकिंग की, लेकिन गो नहीं मिली। लोगों ने बताया कि यहां पर कुछ दिन पहले सांप भी मिला था।

लोगों की मांग है कि सेक्टर के अंदर खाली जगह पर उगी झाड़ियों को नगर निगम की ओर से साफ करवाया जाए। सेक्टर-26 आरडब्ल्यूए प्रधान धर्म सिंह हीरा ने बताया कि उन्होंने इस बारे में 2 दिन पहले ही नगर निगम को कंप्लेंट दी है और कहा कि उनके सेक्टर में अलग-अलग जगह पर लोगों के घरों के साथ काफी लंबी-लंबी झाड़ियां हो गई हैं। कभी किसी के घर के अंदर सांप निकल रहा है तो कभी गो निकलने से लोग सहम रहे हैं। इस बारे में अब एसोसिएशन की ओर से नगर निगम कमिश्नर को भी शिकायत दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें