पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटें, टूटी रोड गलियाें से नगर निगम बेपरवाह: आरपी मल्होत्रा

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑफ रेजिडेंट्स एसोसिएशन (फोरा) के अध्यक्ष आरपी मल्होत्रा ने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता को पत्र लिखकर नगर निगम के उदासीन, लचर और बेपरवाह रवैये के प्रति रोष जताया है। आरपी मल्होत्रा ने विधानसभा अध्यक्ष से तुरंत हस्तक्षेप कर शहर की 40 प्रतिशत खराब स्ट्रीट लाइटों को ठीक करवाने, रोड गलियों के गायब या टूटे ढ़क्कन व सड़काें पर पेड़ाें की लटकती टहनियां कटवाने की मांग की है।

उपप्रधान भारत हितैषी ने कहा कि पिछले 6 महीने से शहर की 40 प्रतिशत खराब स्ट्रीट लाइटों के लिए जब भी निगम अधिकारियों को शिकायत की जाती है, तो एक ही बहाना बनाया जाता है कि स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत का जरूरी सामान उपलब्ध नहीं है। सामान का टेंडर किया हुआ है, सामान दो या तीन महीनों में आएगा, उसके बाद काम शुरू होगा।

मल्होत्रा ने बताया कि इस साल बारिश के मौसम से पहले शहर की रोड गलियों का सफाई का ठेका किसी ठेकेदार को देने की बजाय महकमे की ओर से निगम कर्मियों से करवाया गया और अभी तक अनेकों रोड के लिए या तो ढक्कन गायब हैं या टूटे पड़े हैं।

आरपी मल्होत्रा, भारत हितैषी, महासचिव एमसी सेठी, वित्त सचिव एनके शर्मा, प्रेस सचिव विजय गुप्ता, संगठन सचिव बीआर मेहता, उपप्रधान संजीव गोयल, एचसी गेरा, योगेंद्र क्वात्रा ने विधानसभा अध्यक्ष ने मांग की है कि शहर की खराब स्ट्रीट लाइट तुरंत ठीक करवाई जाए, पंचकूला के सारे सेक्टरों की रोड गलियों की तुरंत मरम्मत हो और शहर में सड़कों पर झुकी हुई टहनियों की तुरंत प्रूनिंग करवाई जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser