पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:जिस सेक्टर में पुलिस थाना है, वहीं सप्लाई हो रही थी अफीम, पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टीम को देखकर भागने लगे थे तस्कर, घेरा डालकर पकड़ा तो झारखंड के निकले 2 आरोपी

पंचकूला में नशा तस्करी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐेसा ही एक नशा तस्तरी का चौकाने वाला मामला सामने आया है, जिस सेक्टर में शहर का सबसे अहम पुलिस थाना है, उसी सेक्टर में अफीम की सप्लाई को दिया जा रहा था, लेकिन अब डिटेक्टिव स्टॉफ की टीम ने इन आरोपियों को काबू किया है।

वहीं जब डिटेक्टिव स्टॉफ की टीम इन अफीम तस्करों को पकड़ने लगी, तो यह अपनी गाड़ी सहित भागने लगे थे, जिसके बाद पुलिस ने घेरा डालकर इन्हें पकड़ा। असल में मामला सेक्टर-5 से जुड़ा है, जहां से अब डिटेक्टिव स्टॉफ ने 360 ग्राम अफीम के साथ दो तस्करों को पकड़ा है।

असल में झारखंड के रहने वाले मनीष उर्फ मंगू और योगेंद्र गुप्ता को पुलिस ने यहां सेक्टर-5 से अफीम के साथ पकड़ा है। इन दोनों के पास से 360 ग्राम अफीम पकड़ी गई है। डिटेक्टिव स्टॉफ को इनपुट्स मिले थे, कि यहां सेक्टर-5 में दो युवक अफीम तस्करी करने के लिए आते हैं। ऐसे में गाड़ी का नंबर भी मिल गया था, इसके बाद पुलिस ने घेरा डालकर इन्हें पकड़ा है।

इस अफीम तस्करी से जुड़े मामले के बाद अब पुलिस पर भी सवाल खड़ा हो गया है। क्यों कि यह मामला सेक्टर-5 पुलिस थाना एरिया से जुड़ा है। इसी सेक्टर में पुलिस थाना होने के बाद भी यहां अफीम तस्करी करना अपने आप में बड़ी बात है। सेक्टर-5 पुलिस थाना शहर के सबसे अहम पुलिस थानों में से एक हैं। ऐसे में इस पुलिस थाने के आसपास के एरिया में ही अफीम तस्करी करना पुलिस की मुस्तैदी और सख्ती पर सवाल खड़ा करता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें