पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचकूला सिविल हॉस्पिटल में हंगामा:नर्स से छेड़छाड़ करने के आरोपी को नर्सों ने पीटा, 15-20 मिनट तक थप्पड़-मुक्के चले

पंचकूला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फोटो: अशोक कुमार - Dainik Bhaskar
फोटो: अशोक कुमार
  • जांच कमेटी के सामने अपनी बात रखने आया था डॉक्टर, तभी स्टाफ नर्सों ने घेरकर धुना
  • पुलिस ने आकर बचाया, पहले ही हो रखा है केस दर्ज

सेक्टर-6 के जनरल अस्पताल में छेड़छाड़ के आरोपी डॉक्टर की स्टाफ नर्सों ने जमकर धुनाई कर डाली। साथी के साथ हुई छेड़छाड़ से गुस्साई नर्सों ने डॉक्टर को पीएमओ ऑफिस में ही पीटा। चार घंटे तक हंगामा होता रहा। डाॅक्टर के कपड़े तक फाड़ डाले। जिस कमरे में डाॅक्टर के साथ मारपीट की गई, उस कमरे में कांच और टेलीफाेन तक टूट गए। 

सेक्टर-5 के महिला थाने में डॉक्टर के खिलाफ धारा 354ए के तहत केस दर्ज हो रखा है। मंगलवार को हंगामे के बाद पुलिस डॉक्टर को थाने ले गई। एएसआई सुनीता ने बताया कि अभी गिरफ्तारी नहीं डाली है। मामले में जांच कर रहे हैं। 

15-20 नर्सों ने जमकर धोया
आरोपी डाॅक्टर को 15 से 20 नर्सों ने जमकर पीटा। किसी ने मुक्के मारे तो किसी ने थप्पड़। कुछ ने कोहनी मार-मारकर डॉक्टर का बुरा हाल कर दिया। 20 मिनट तक डॉक्टर की धुनाई होती रही। बाद में पुलिस ने पहुंचकर डॉक्टर को वहां से निकाला। बहुत समझाने पर नर्सें शांत हुईं। 

कहा- इसे हमारे हवाले करो
हॉस्पिटल की एक नर्स ने रविवार को मनोरोग विशेषज्ञ डॉ. मनोज कुमार पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए थे। सोमवार को सेक्टर-5 के थाने में डॉक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज हो गया था। मंगलवार को डॉक्टर हॉस्पिटल में गठित हुई जांच कमेटी में बयान देने के लिए आया था। इस बात का पता जब स्टाफ नर्सों को लगा तो वे पीएमओ ऑफिस पहुंचने लगीं। ऑन ड्यूटी स्टाफ नर्सें भी यहां पहुंच गईं। दोपहर 12:45 पर नर्सों ने पीएमओ के कैबिन काे घेर लिया। आरोपी डाॅक्टर के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। नारे लगे कि ‘डाॅक्टर काे टर्मिनेट करो...’ ‘इसे हमारे हवाले करो...’। जांच कमेटी के सीनियर अधिकारियाें ने समझाया तो स्टाफ नर्सें बाहर चली गईं। जांच कमेटी ने डॉक्टर को वेटिंग एरिया में बैठा दिया। इसके बाद बाहर नारेबाजी कर रही नर्सें अंदर आ गईं और डॉक्टर को पकड़कर पीटने लगी। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें