पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन सौंपा:गांव बतौड़ के सरपंच ने विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को ज्ञापन सौंपा

बरवाला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खंड बरवाला के गांव बतौड़ को विकसित बनाने के लिए सरपंच लक्ष्मण बतौड़ ने गांव की समस्याओं व मांगों को लेकर विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को ज्ञापन सौंपा। सरपंच लक्ष्मण बतौड़ ने कहा कि इस ज्ञापन में बिजली-पानी से लेकर गांव में पीडब्ल्यूडी द्वारा माड़ी से लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग तक फिरनी का निर्माण करवाने और खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम बनवाने, पब्लिक हेल्थ विभाग द्वारा गलियों में पीने के पानी की पाइप लाइन डलवाने, पंचायती भूमि हड्डा रोडी के ऊपर से निकल रही बिजली की तारों को हटवाने के लिए मांग पत्र दिया है।

गांव बतौड़ की आदर्श कॉलोनी व 100 वर्ग गज प्लाटों में दो नए जल घरों के निर्माण के लिए बोर करवाने जैसी जरूरतों से विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को आवास पर मांग पत्र देकर अवगत करवाया। तथा कहा कि विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने सभी मांगों को जायज मानते हुए पूरा करने का आश्वासन दिया है।

सरपंच ने बताया कि इस अवसर पर विधानसभा स्पीकर ने सौ वर्ग गज प्लाटों में रह रहे गरीब लोगों की पानी वाली समस्या को गंभीरता से देखते हुए शीघ्र उच्च अधिकारियों को पानी पहुचाने के आदेश दिए। गांव में पशुओं की संख्या ज्यादा होने के कारण गांव में चिकित्सालय खुलवाने की मांग को माना गया।

विधानसभा स्पीकर ने शीघ्र गांव में पुस्तकाल्य खोलने की मांग, श्मशान घाट के सौंदर्यीकरण को देखते हुए विधानसभा स्पीकर ने शमशान घाट में कृष्ण जी की मूर्ति अपने निजी फंड से लगवाने, श्मशान घाट में बैठने के लिए जल्द बीस लाख रुपए की लागत से नई बिल्डिंग व एससी सामुदायिक केंद्र के लिए तीस लाख रुपए देने का आश्वासन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें