पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:रेहड़ी वाले ने चुराई थी पेंट के लिए भेजी गई अलमारी के लॉकर से ज्वेलरी

पंचकूला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व डिप्टी एजी की अलमारी से गहने, नकदी चोरी का मामला
  • सेक्टर-5 पुलिस थाने में दर्ज किया था मामला, अब पकड़ा गया आरोपी चंडीगढ़ का रहने वाला है, पूछताछ में गुनाह कबूला

पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल की अलमारी के सीक्रेट लॉकर से गोल्ड की ज्वैलरी और कैश चोरी करने के मामले में पंचकूला पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी चंडीगढ़ का ही रहने वाला है। सुदर्शन सिंह नाम के इस आरोपी ने ही वकील की अलमारी से तब गोल्ड की ज्वेलरी को निकाल लिया था, जब अलमारी को पेंट करवाने के लिए भेजा गया था।

जिसके चलते आरोपी को अब पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अब सुदर्शन को गिरफ्तार किया है। जिसने अपने गुनाह को कबूल किया है। जिसके बाद पुलिस अब उस से पूछताछ कर रही है।

सीक्रेट लॉकर से गोल्ड और कैश निकालना भूल गए थे

असल में सेक्टर-4 के मकान नंबर 1122 में रहने वाले दिलभाग सिंह ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह रिटायर्ड डिप्टी एडवोकेट जनरल हैं। उन्होंने अपनी एक गोदरेज की अलमारी को पेंट करने के लिए भगत ट्रंक्स होम मनीमाजरा में भेजा था। इसे लेकर जाने और वापिस लेकर आने का काम एक रेहड़ी वाले सुदर्शन ने किया था।

जब अलमारी यहां से भेजी गई तो उसमें से सभी सामान को बाहर निकाल दिया गया था। लेकिन परिवार के लोग भूल गए कि अलमारी के सीक्रेट लॉकर में गोल्ड की ज्वेलरी भी पड़ी है। इस दौरान लॉकर में एक गोल्ड की चेन, एक लॉकेट, एक मंगलसूत्र, गोल्ड का कड़ा, तीन गोल्ड की अंगुठियां भी रखी हुई थी। लाखों रुपए की कीमत का ये गोल्ड सीक्रेट लॉकर में ही चला गया था। ऐसे में जब अलमारी ठीक होकर वापिस आई, तो परिवार का ध्यान गोल्ड ज्वेलरी की ओर गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें