पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:गाड़ी चुराकर भाग रहे चोर ने पड़ोसी की कार में मारी टक्कर, केस दर्ज

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कालका में एक चोर ने गाड़ी चोरी करते समय पड़ोसी की गाड़ी में टक्कर मार दी। जिसके बाद गुस्साएं पड़ोसी ने जब गाड़ी के मालिक को कॉल किया तो माजरा कुछ और ही निकला। वहीं गाड़ी चोरी होने के बाद मालिक ने पुलिस में शिकायत दे दी है।

असल में कालका निवासी विकास सोनकर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने अपनी पिकअप गाड़ी (एचआर49एफ-0176) को कालका मंदिर के पास पार्किंग एरिया में खड़ा किया था। जो चोरी हो गई। इसके बाद पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया।

पड़ोसी को बाद में पता चला गाड़ी कोई और ही चला रहा था

चोर ने पिकअप गाड़ी को चोरी करने के दौरान पार्किंग में खड़ी एक अन्य होंडा सिटी कार को भी टक्कर मार दी थी। जिसके बाद पड़ोसी ने उलाहने को लेकर पिकअप गाड़ी के मालिक सोनकर को कॉल किया कि उसकी पिकअप गाड़ी के ड्राइवर ने उनकी होंडा सिटी कार में टक्कर मार दी है। जिस पर हैरान होकर सोनकर ने कहा कि उसने तो किसी ड्राइवर को भेजा ही नहीं हैं। ऐसे में उसकी गाड़ी कौन चला रहा है। इसके बाद उन्होंने मौके पर आकर देखा तो उनकी पिकअप गाड़ी गायब थी। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें